Create

WWE News: Edge और उनकी पत्नी ने बर्थडे सेलिब्रेशन में मचाया बवाल, दुश्मनों को धमकी देते हुए गार्ड्स का किया बुरा हाल

WWE Raw का मेन इवेंट हुआ शानदार
WWE Raw का मेन इवेंट हुआ शानदार
reaction-emoji
PANKAJ

WWE Raw का मेन इवेंट इस बार शानदार रहा। ऐज (Edge) और बेथ फीनिक्स (Beth Phoenix) ने द मिज (The Miz) और मरीस (Maryse) की हालत खराब कर दी। इस सैगमेंट का अंत भी जबरदस्त अंदाज में हुआ। मरीस का बर्थडे सैगमेंट मेन इवेंट में हुआ था। इसका ऐलान पहले ही कर दिया गया था और उम्मीद के मुताबिक काफी बवाल यहां पर देखने को मिला। इस बार ऐज और बेथ फीनिक्स पूरी तरह से मिज और मरीस के ऊपर भारी पड़े।

YOU WANTED THE TABLES? YOU GOT THE TABLES!@TheBethPhoenix@EdgeRatedR#WWERaw https://t.co/EXeH1hJKar

WWE Raw के मेन इवेंट में फैंस को आया मजा

द मिज ने सबसे पहले अपनी पत्नी मरीस की तारीफ की। द मिज ने मरीस को सबसे पहले एक खास पेंटिंग दिखाई। मिज ने कहा कि उन्होंने यहां पर सिक्योरिटी गार्ड खड़ा किया हुआ और कोई दखलअंदाजी नहीं कर सकता है। मिज ने इसके बाद मरीस को शानदार दूसरा गिफ्ट भी दिया। ये देखकर मरीस बहुत ही खुश हो गईं थी।

तीसरे गिफ्ट की बारी आई तो मिज ने गार्ड से बड़ा बॉक्स खोलने के लिए कहा। जब बॉक्स खुला तो सब हैरान हो गए। पिछले हफ्ते बैथ फीनिक्स के ऊपर मरीस ने ईट से हमला किया था और बॉक्स के अंदर ईट ही रखी हुई थी। मिज ने इसके बाद शानदार बर्थडे सॉन्ग अपनी पत्नी मरीस के लिए गाया। ऐज और फीनिक्स ने फिर शानदार एंट्री की और बवाल मचा दिया। दोनों ने पहले सिक्योरिटी गार्ड्स की बुरी हालत की और फिर रिंग में रखे गिफ्ट्स को तहस-नहस कर दिया। मिज और मरीस रिंग के बाहर खड़े होकर ये सब चीजें देख रहे थे। फीनिक्स ने इसके बाद गार्ड को जबरदस्त स्पीयर दिया। ऐज ने भी गार्ड को टेबल पर पावरबॉम्ब दे दिया।

WWE Royal Rumble 2022 में कुछ दिन बाद ऐज और फीनिक्स का मुकाबला मिज और मरीस के साथ होगा। WWE ने अभी तक इस मैच को शानदार अंदाज में बिल्ड किया है। अब काफी मजा इस मैच में 30 जनवरी को आएगा। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ऐज और फीनिक्स इस मैच को जीत जाएंगे। हालांकि अंतिम समय में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...