Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

बैकस्टेज में एंजो अमोरे की हरकतों से भड़क उठे थे फिन बैलर

32   //    31 May 2018, 12:41 IST

पूर्व WWE स्टार और NXT टैग टीम चैंपियन साइमन गोच, रोबी ई के "व्हाई इट एंडेड" पॉडकास्ट का हिस्सा थे। वहां इस पूर्व स्टार ने पूर्व क्रूज़रवेट चैंपियन एंजो अमोरे के बाकी स्टार्स के साथ बैकस्टेज झगड़े के बारे में खुलासा किया।


WWE ने एंजो अमोरे को यौन उत्पीड़न के आरोप में कंपनी से बाहर कर दिया है। उनपर यौन उत्पीड़न की कार्यवाही चल रही थी लेकिन इसकी सूचना एंजो ने WWE को नहीं दी। उस दौरान वो क्रूज़रवेट चैंपियन थे और फिर उन्हें खिताब छोड़ना पड़ा। रैसलमेनिया में टूर्नामेंट जीतकर सेड्रिक एलेग्जेंडर नए चैंपियन बने।


अपने वकील द्वारा रिलीज़ स्टेटमेंट के अलावा एंजो ने इस बारे में और कुछ नहीं कहा। वो सोशल मीडिया से भी दूर रहे। पुलिस द्वारा जांच पड़ताल के बाद उन्हें क्लियर किया गया।



एंजो ने एक म्यूजिक रैप वीडियो तैयार किया। उन्होंने "रियल1" नाम के सिंगल्स म्यूजिक वीडियो को जारी किया जहां उन्होंने रैसलिंग फैंस और अपने आलोचकों की बुराई की।


पॉडकास्ट में साइमन ने बताया कि एंजो बैकस्टेज में जिनसे मतलब होता उनसे दोस्ती करते और जिनसे कोई मतलब नहीं होता, उनसे उलझ जाते। जब फिन बैलर WWE में आये तब एंजो उनसे बात करने लगे और लड़की पटाने के तरीके उनसे साझा करने लगे।




"जब फिन बैलर कंपनी से जुड़े तब एंजो ने उनसे दोस्ती की और कहा, 'तुम्हें लड़कियां चाहिए तो पता है तुम्हे क्या करना होगा? एक अपार्टमेंट ले लो, ताकि तुम बार मे जाकर सीधे अपार्टमेंट में जा सको।"



साइमन के अनुसार फिन को पहले एंजो मज़ाकिया लगे लेकिन फिर वो उनपर अपना आपा खो बैठे। उन्होंने ये भी कहा कि बैलर जल्द ही स्टार बनने वाले थे इसलिए एंजो ने उनसे नज़दीकियां बढ़ाईं।


एंजो म्यूजिक इंडस्ट्री में बने रहेंगे तो वहीं फिन बैलर 17 जून को होने वाले मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा बनेंगे।


लेखक: अनिर्बन बनर्जी, अनुवादक: सूर्यकांत त्रिपाठी

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...