WWE न्यूज़: फिन बैलर ने NXT में वापसी की वजह का खुलासा किया

फिन बैर
फिन बैलर

इस हफ्ते फैंस को डब्लू डब्लू ई (WWE) के NXT ब्रांड का एक धमाकेदार एपिसोड देखने को मिला। इस एपिसोड की सबसे खास बात फिन बैलर की वापसी रही। फिन ने सभी को हैरान करते हुए मेन रोस्टर से NXT में वापसी की। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का NXT ब्रांड में वापसी करना न केवल उनके लिए बल्कि यह कंपनी के लिए भी फायदे का सौदा है।

ये भी पढ़ें: 5 फीमेल WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने दो या 2 से ज्यादा शादियां की

इस बीच फिन बैलर ने NXT में अपनी वापसी की वजह का खुलासा किया है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने Newsweek से इंटरव्यू के दौरान NXT में अपनी वापसी का कारण बताया है।

फिन ने कहा,''मैं दो महीने से रिंग से बाहर हूं, इसके अलावा लंबे समय से NXT से दूर रहा हैं। ऐसे में वापसी के लिए NXT में जाना मेरे लिए सम्मान की बात है।''

इसके अलावा जब फिन से यह पूछा गया कि क्या वह NXT में फुल टाइमर के रूप में वापसी कर रहे हैं तो उन्होंने कहा,''फिलहाल मैं रेसलिंग करने जा रहे हूं फिर चाहे वह यहां हो या कहीं और, मैं इस चीज़ में विश्वास नहीं रखता हूं कि मेरे लिए किसी देश, प्रमोशन, वेट क्लास आदि की सीमाएं हैं और मैं इस सभी बाधाओं को तोड़ने के लिए NXT में हूं।"

youtube-cover

फिलहाल फिन बैलर की NXT में वापसी हो गई है और फैंस इस बात से बेहद खुश हैं। आने वाले कुछ हफ्तों में हमें फिन बैलर के धमाकेदार मुकाबले देखने को मिल सकते हैं। फिन बैलर इससे पहले भी जब NXT का हिस्सा थे तब भी उनके शानदार मुकाबले देखने को मिले थे।

यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि इस बार NXT में फिन बैलर की बुकिंग किस तरह से होती है। फिन की वापसी तो धमाकेदार हुई है लेकिन मुकाबले कैसे होंगे यह देखने वाली बात होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं