COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

फिन बैलर ने WrestleMania 35 के लिए डेनियल ब्रायन के साथ ड्रीम मैच टीज़ किया

21   //    22 May 2018, 12:09 IST

फिन बैलर ने 2014 में WWE के लिए साइन किया था। उन्हें कंपनी के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। द डीमन किंग ने इन 4 सालों के दौरान कई सिंगल्स मैच में जीत हासिल की है।

हालांकि, बैलर को फिलहाल अपना रैसलमेनिया मोमेंट दोबारा हासिल करना है। पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन के इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जाए, तो वो रैसलमेनिया 35 में अपने लिए एक ड्रीम मैच में शामिल होने की चाह रखते हैं।

फिन बैलर को इस साल न्यू ऑर्लींस में हुए रैसलमेनिया 34 में ग्रैंड स्टेज पर परफॉर्म करने का मौका मिला था। रैसलमेनिया में बैलर ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में द मिज़ और सैथ रॉलिंस के साथ हिस्सा लिया था।






YES, please... #finnart by swiftfades


A post shared by Finn Bálor Forever (@finnbalor) on






समरस्लैम 2016 के बाद, फिन बैलर का WWE करियर समांतर नहीं रहा है और उन्हें चोट की वजह से सर्जरी के लिए जाना पड़ा था। इसके कारण उन्हें अपना पहला WWE यूनिवर्सल चैंपियन का खिताब भी गंवाना पड़ा था।

हालांकि जबसे बैलर ने इंजरी के बाद वापसी की है, उन्होंने अपने करियर पर फोकस करना शुरू कर दिया है। द बैलर क्लब मूवमेंट के साथ, पूर्व ‘रियल रॉक और रौला’ अगले साल होने जा रहे रैसलमेनिया 35 शो का हिस्सा होंगे। बैलर इस इवेंट में अपने ड्रीम प्रतिद्वंदी यानी कि डेनियल ब्रायन के खिलाफ वन-ऑन-वन मैच लड़ना चाहते हैं।

बैलर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट अपलोड की, जिसमें उन्होंने डेनियल ब्रायन के साथ रैसलमेनिया 35 का पोस्टर डाल, कैप्शन में लिखा ‘यस, प्लीज।’

फिन बैलर फिलहाल रॉ में परफॉर्म कर रहे हैं और डेनियल ब्रायन स्मैकडाउन लाइव में हैं। हालांकि रैसलमेनिया 35 में अभी काफी समय है, लेकिन बैलर और डेनियल के बीच अगले साल मेनिया 35 में इस मैच के होने की संभावना जताई जा रही है।

लेखक-सौमिक दत्ता ,अनुवादक- मोहिनी भदौरिया

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...