WWE दिग्गज John Cena की नई फिल्म का हुआ ऐलान, जबरदस्त रोल में आएंगे नजर 

बड़े स्क्रीन पर हो गई है पूर्व WWE चैंपियन की वापसी
बड़े स्क्रीन पर हो गई है पूर्व WWE चैंपियन की वापसी

WWE के पूर्व चैंपियन जॉन सीना (John Cena) का हॉलीवुड में शानदार सफर आगे भी जारी रहने वाला है क्योंकि वह जल्द ही लूनी ट्यून्स (Looney Tunes) मूवी में नजर आने वाले हैं। 2017 में अपने एक्टिंग करियर को सफल बनाने के लिए सीना ने कंपनी से दूर होने का फैसला लिया था। इसके बाद से ही वह कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। सीना के कुछ प्रोजेक्ट्स ब्लॉकबस्टर हो चुके हैं।

सीना ने हॉलीवुड करियर शुरु होने के बाद से रिंग में बेहद कम उपस्थिति दिखाई है जिसमें से सबसे लेटेस्ट Summerslam 2021 में आया था। इस मुकाबले में उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ हार का मुंह देखना पड़ा था। हालांकि, अब द हॉलीवुड रिपोर्टर ने कंफर्म किया है कि सीना जल्द ही एक लाइव-एक्शन एनिमेशन वाली फिल्म में अहम किरदार निभाते आएंगे।

इस मूवी में सीना Acme इंडस्ट्रीज के पूर्व बॉस का रोल निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2022 के आखिर में न्यू मैक्सिको में शुरु होगी।

WWE Summerslam के बाद से कहां हैं सीना?

2021 में सीना ने WWE में वापसी की थी और वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन को उनके टाइटल के लिए चैलेंज किया था। Summerslam मैच में दोनों की भिड़ंत हुई थी और इसमें सीना को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद वापसी कर रहे ब्रॉक लैसनर भी सीना पर टूट पड़े थे और उन्हें खूब मारा था। लैसनर ने सीना को सुपलेक्स और F-5 लगाते हुए चित कर दिया था और इसके बाद से ही सीना WWE टेलीविजन पर नहीं दिखाई दिए हैं।

हाल ही में HBO मैक्स पर आई पेसमेकर सीरीज में सीना अभिनय करते हुए दिखाई दिए थे। फिलहाल सीना के दोबारा WWE में वापसी को लेकर कोई अपडेट नहीं आई है। 16 बार के WWE चैंपियन ने लंबे समय से इस बात पर कोई अपडेट नहीं दिया है।

इसके अलावा इस साल होने वाले WrestleMania 38 में भी सीना के नजर आने की उम्मीद बहुत ही कम है। फैंस को सीना को दोबारा एक्शन में देखने के लिए लंबा इंतजार करना होगा।