Create

WWE News: पूर्व WWE Superstar ने किया John Cena के फेमस मूव का इस्तेमाल, दिया चौंकाने वाला बयान

अपने यादगार फिनिशर के लिए मशहूर हैं जॉन सीना
अपने यादगार फिनिशर के लिए मशहूर हैं जॉन सीना
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE के पूर्व सुपरस्टार मैट कार्डोना (Matt Cardona) द्वारा जॉन सीना (John Cena) के फिनिशर का इस्तेमाल करने के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है। पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने GCW 2022 में द एटीट्यूड एडजस्टमेंट का इस्तेमाल किया था। WWE में जैक रायडर (Zack Ryder) के नाम से मशहूर कार्डोना इंडिपेंडेंट रेसलिंग में काफी ज्यादा नाम कमा रहे हैं।

पिछले हफ्ते उन्होंने वर्तमान AEW स्टार जो जनेला का सामना किया था। इस बेहतरीन मैच की सबसे बड़ी बात थी कि कार्डोना ने सीना के फिनिशर मूव का इस्तेमाल किया था। कार्डोना ने भी अपने इस मूव पर टिप्पणी की और उन्होंने ट्विटर पर इस मूव का फोटो भी लगाया।

क्या इस साल WWE Wrestlemania में आएंगे सीना?

WWE टेलीविजन से अधिकतर समय गायब रहने के बावजूद जॉन सीना ऐसे व्यक्ति हैं जो विंस मैकमैहन की कंपनी के लिए काफी बड़ा चेहरा हैं। WrestleMania का सफर शुरु हो चुका है और बहुत सारे लोगों को लगता है कि सीना साल के सबसे बड़े शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। अपने पूर्व साथी रेसलर द रॉक की तरह अब सीना ने भी हॉलीवुड को अपनी प्राथमिकता बना ली है।

सीना का बड़े पर्दे पर करियर काफी तेजी से उठ रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सीना ने कहा था कि WrestleMania में उनका हिस्सा लेना तय नहीं है, लेकिन कंपनी के साथ उनका सफर समाप्त भी नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा था, मैं आपको और इस शो को देख रहे सभी लोगों को बताना चाहूंगा कि WWE के साथ मेरा सफर अभी समाप्त नहीं हुआ है। वह मेरा घर है और मुझे पसंद है। फिलहाल मैं अपनी आखिरी परफॉर्मेंस से काफी दूर हूं।

पूर्व WWE चैंपियन को रेसलिंग से काफी ज्यादा लगाव है और वह अपने शरीर को अच्छी स्थिति में रखने के लिए हर संभव प्रयास करते रहते हैं। वह जब कभी भी WWE रिंग में वापसी करेंगे निश्चित तौर पर वह अच्छा ही करेंगे।

अभी कहना मुश्किल है कि जॉन सीना इस साल WrestleMania में लड़ते हुए दिखाई देंगे या नहीं, लेकिन अगर वो आते हैं तो देखना दिलचस्प होगा कि उनका मुकाबला किसके खिलाफ बुक किया जाता है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...