Create

WWE में Stone Cold Steve Austin की रिंग में संभावित वापसी को लेकर दिग्गज का चौंकाने वाला बयान 

स्टोन कोल्ड की वापसी को लेकर पूर्व दिग्गज ने दी प्रतिक्रिया
स्टोन कोल्ड की वापसी को लेकर पूर्व दिग्गज ने दी प्रतिक्रिया
Neeraj Pandey

WWE के पूर्व सुपरस्टार सैंटिनो मरेला (Santino Marella) ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) को लेकर चल रही अफवाहों पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। रेसलमेनिया (Wrestlemania) 19 के बाद से स्टोन कोल्ड ने कोई वन-ऑन-वन मुकाबला नहीं लड़ा है और अपने आखिरी मैच में उन्होंने द रॉक (The Rock) का सामना किया था।

हालिया हफ्तों में लगातार रिपोर्ट्स आई हैं कि दिग्गज सुपरस्टार एक बार फिर वापसी के लिए तैयार हैं और इस बार अपने होमस्टेट में होने वाले WrestleMania 38 में परफॉर्म कर सकते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैंटिनो मरेला ने स्टोन कोल्ड की वापसी को लेकर बात की है और कहा है कि यदि दिग्गज की वापसी होती है को फिर वह बिना किसी शक के WrestleMania देखेंगे।

सैंटिनो ने कहा, मुझे नहीं लगता कि वह फुल शेड्यूल पर वापसी करेंगे। यदि आप लोगों के देखने को लेकर बात करना चाहते हैं तो मैं तो देखने वाला हूं। यदि स्टोन कोल्ड वापस आते हैं तो मैं देखूंगा। ऑस्टिन एक होशियार व्यक्ति हैं। उनके पास अच्छे विकल्प हैं और निश्चित तौर पर वह इन दिनों रिहैब और अन्य चीजें करके काफी तेजी से अपने शरीर को तैयार कर रहे हैं।

WWE में केविन ओवेंस हैं स्टोन कोल्ड के संभावित विपक्षी

.@FightOwensFight despises anything and everything about Texas. #WWERaw https://t.co/Vdwb1yZxR0

इतनी बड़ी वापसी को ध्यान में रखते हुए WWE कोशिश कर रही है कि स्टोन कोल्ड को किसी ऐसे सक्षम विपक्षी के खिलाफ बुक किया जाए तो मुकाबले में हॉल ऑफ फेमर का बढ़िया से सामना कर सके और साथ ही उनके खिलाफ मैच से अपना खुद का करियर भी आगे ले जा सके। फिलहाल केविन ओवेंस के नाम पर बात चल रही है।

बीते कुछ सप्ताह से केविन ओवेंस लगातार प्रोमो कट कर रहे हैं और ओवेंस के होमस्टेट पर निशाना साध रहे हैं जहां WrestleMania 38 का आयोजन होना है। धीरे-धीरे इस बात की संभावना प्रबल होती जा रही है कि ओवेंस साल के सबसे बड़े शो में स्टोन कोल्ड का सामना करने वाले हैं।

आपको बता दें कि इसके अलावा स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टन के फिनिशर स्टनर का इस्तेमाल केविन ओवेंस करते हैं। इसी वजह से दोनों दिग्गजों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...