Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: पूर्व WWE डीवा का 39 साल की उम्र में हुआ निधन

  • साल 2005 में किया था इस सुपरस्टार ने WWE में डेब्यू
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:05 IST

The 2005 WWE Diva Search Winner

प्रो-रैसलिंग की दुनिया से एक बेहद बुरी खबर सामने आई हैं। पूर्व WWE डीवा एश्ले मसारो का इस गुरुवार को न्यू यॉर्क में निधन हो गया है। वो 39 साल की थीं। TMZ अपनी रिपोर्ट में बताया कि उन्हें गुरुवार को उनके घर सफ़ोल्क काउंटी, न्यूयॉर्क ले जाया गए था, जहां पर हॉस्पिटल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। उनकी मौत के कारण का अभी भी पता नहीं चल सका है।  



उन्होंने अपना प्रो-रैसलिंग करियर 2005 में शुरू किया था। इस दौरान उन्होंने डीवा सर्च कॉम्पटीशन में हिस्सा लिया था और जीत हासिल की थी। इस कॉम्पटीशन में उस समय उन्होंने सबको हैरान कर दिया था जब उन्होंने अपना फ़ोन नंबर एक फैन को दे दिया था। एश्ले इसी मंगलवार को अपने ट्वीटर पर अपने फैंस के फैनमेल की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो जल्द ही अपने फैंस को इसका रिप्लाई देंगी।  

अगस्त 9, 2005 में उन्होंने मंडे नाइट रॉ में अपना इन रिंग डेब्यू किया था। अपने डेब्यू में उनका सामना WWE सुपरस्टार विक्टोरिया से हुआ था। इस मैच में उन्होंने हार का सामना करना पड़ा था। एश्ले ने अपना पे-पर-व्यू डेब्यू WWE Unforgiven में किया था। इसमें उन्होंने WWE Hall of Famer ट्रिश स्ट्रेटस के साथ जोड़ी बनाकर टोरी विल्सन और विक्टोरिया का सामना किया था। जुलाई 09, 2008 में अपनी बीमार बेटी का ध्यान रखने के लिए उन्हें कंपनी से रिलीज कर दिया गया था। उन्होंने WWE में अपना आखिरी मैच अप्रैल 28, 2008 में लड़ा था।  

2007 में उन्हें उनक करियर का सबसे बड़ा मौका मिला था। उन्हें रैसलमेनिया 23 में हिस्सा लेने का मौका मिला था। इसमें उनका सामना WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए मलिना से हुआ था।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 17 May 2019, 11:41 IST
Advertisement
Fetching more content...