Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व चैंपियन ने WWE छोड़ने के बाद फैंस को दिया भावुक संदेश

ANALYST
न्यूज़
1.39K   //    22 Apr 2019, 15:40 IST

Enter caption

 

हाल में ही AEW के Double or Nothing में कोडी रोड्स के ओप्पोनेंट के रूप में उनके बड़े भाई गोल्डस्ट की घोषणा की । इस घोषणा के बाद ये लगभग पक्का हो गया था कि गोल्डस्ट ने WWE को छोड़ दिया है। वहीं अब आधिकारिक रूप से भी इस बात की घोषणा कर दी गई है कि गोल्डस्ट ने WWE को छोड़ दिया है। 


उन्होंने अपने स्टेटमेंट में साफ़ किया है कि उन्होंने खुद ही WWE से रिलीज की मांग की थी और उन्होंने इस मांग को मान लिया है। उन्होंने WWE को अपनी शर्तों पर ही छोड़ा हैं। अपने स्टेटमेंट में उन्होंने WWE और WWE यूनिवर्स को धन्यवाद कहा है। उन्होंने हाल में ही ये भी इशारा किया था कि वो Double or Nothing में कोडी रोड्स के खिलाफ मैच के बाद रिटायर भी हो सकते हैं और रैसलिंग की जगह वो अपने एक्टिंग करियर की तरफ भी ध्यान दे सकते हैं।  


उन्होंने आगे बोलते हुए उन्होंने कहा था कि वो एक पार्टटाइमर के रूप में अभी भी रैसलिग से जुड़े रहना चाहते है। वो इस समय भविष्य की ज्यादा से ज्यादा संभावनाओं को देख रहें हैं। वो रैसलिंग से प्यार करते हैं। इस वजह से वो बैकस्टेज के रोल में भी नज़र आ सकते हैं।  

उनका रैसलिंग करियर तीस साल से भी ज्यादा का रहा है। इस दौरान उन्होंने WWE के सबसे ज्यादा समय बिताया, इसके अलावा वो कुछ समय के लिए WCW और TNA जैसी कंपनियों के साथ भी रहे हैं। अपने करियर वो तीन बार Intercontinental Champion और 9 बार हार्ड कोर चैंपियनशिप,एक बार वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन और दो बार WWE टैग टीम चैंपियनशिप को जीता है।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...