WWE न्यूज: WWE के पूर्व दिग्गज ने विंस मैकमैहन को लेकर कही बड़ी बात

Vince McMahon with Stephanie

बबा रे डेडली और डी-वॉन डेडली WWE की सबसे फेमस टैग टीम रहे है। उन्होंने आठ बार टैग टीम चैंपियनशिप जीती है। WWE से जाने के बाद ये दोनों TNA का हिस्सा बन गए थे। इस दौरान बबा ने बुली रे का करेक्टर को बनाया था। उनका अवतार लोगों को खासा पसंद भी आया था, लेकिन इसके बाद भी जब इन दोनों ने 2015 में WWE में वापसी तो उन्हें उस गिमिक को प्रयोग करने नहीं दिया था। ऐसे में अब उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि किस वजह से विंस मैकमैहन ने उन्हें 'बुली रे' गिमिक का प्रयोग करने से रोका था।

हाल में ही बबा रे डेडली क्रिस जwरिको के पॉडकास्ट में आए थे। इस इंटरव्यू में उन्होंने बुली रे के करैक्टर को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया किस वजह से WWE टीवी पर इस करैक्टर को प्रयोग नहीं किया था। उन्होंने कहा कि WWE इस समय A-स्टार प्रोग्राम है। इस वजह से उनके करैक्टर को प्रयोग नहीं करने नहीं दिया गया था क्योंकि उसमे 'बुली' शब्द है।

इस करैक्टर को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि,"मैंने विंस को बुली रे के करैक्टर के बारे में बताया था। इस दौरान हमारी इस पर काफी ज्यादा गंभीर चर्चा हुई थी। वो इस करैक्टर को प्रयोग करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि मुझे करैक्टर पसदं है। मुझे ज्यादा इसको कोई पसंद नही करेगा, लेकिन वो इस नाम और करैक्टर का प्रयोग नही कर सकते है। वो शो के दौरान बुली शब्द आता है और इस समय WWE A-स्टार प्रोग्राम है। ऐसे में वो शो के दौरान इस नाम और करैक्टर का प्रयोग नही कर सकते है। "

बबा रे इस समय रिंग ऑफ़ ऑनर के साथ जुड़े है, जहां पर वो बुली रे करैक्टर के साथ नज़र आ रहे है। ऐसे में हम आने वाले समय में हम उन्हें WWE में बैकस्टेज एजेंट के रूप में देख सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं