COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE लैजेंड्स की 10 टैग टीमें जिन्होंने सिर्फ एक ही मैच लड़ा

SENIOR ANALYST
47   //    15 Aug 2018, 16:15 IST

WWE और प्रोफेशनल रैसलिंग में काफी तरह के मैच होते हैं। जिसमें टैग टीम मैचों का अपना ही महत्व है। टैग टीम का नाम सुनते ही आपके जहन में द शील्ड, एवोल्यूशन, डी एक्स, डडली बॉयज़, हार्डी बॉयज़ जैसे नाम आ गए हैं, लेकिन इन महान टैग टीमों के अलावा भी WWE दिग्गजों ने मिलकर टैग टीम बनाई हैं, जिन्हें सिर्फ 1 ही मैच लड़ने का मौका मिला। यानी सिर्फ फैंस को एंटरटेन करने के लिए ही इन टैग टीमों को बनाया गया और उन्हें मैच भी लड़वाया गया।

साल 2016 के दौरान काफी लंबे समय तक रोमन रेंस की रुसेव के साथ दुश्मन रही। इस दौरान अक्टूबर में हुई एक रॉ एपिसोड में साशा बैंक्स और रोमन रेंस ने टीम बनाकर रुसेव और शार्लेट के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच को रोमन-साशा की बेबीफेस जोड़ी ने जीता। क्या आप लोगों को पता है कि रैंडी ऑर्टन और द ग्रेट खली भी एक साथ टीम बनाकर टैग टीम मैच लड़ चुके हैं। दरअसल फरवरी 2012 में रैंडी ऑर्टन और खली ने टीम बनाकर वेड बैरेट और कोडी रोड्स के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच में रैंडी से जबरदस्ती टैग लेकर खली रिंग में आए और कोडी को चोप फिनिशर मारकर मैच जीता।

फैंस को याद ही होगा कि हाल ही में हुई रैसलमेनिया 34 में रोंडा राउज़ी और कर्ट एंगल ने टीम बनाकर स्टैफनी और ट्रिपल एच के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच में जीत रोंडा-कर्ट की हुई थी। एटिट्यूड एरा में द रॉक, विंस मैकमैहन और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की दुश्मनी ने WWE को एक अलग मुकाम पर पहुंचाया था। लेकिन सिर्फ एक ही बार हुआ है, जब द रॉक ने मिस्टर मैकमैहन के साथ टीम बनाई और मैच लड़ा, इस मैच में ट्रिपल एच रैफरी की भूमिका निभाते हुए नजर आए।

साल 2015 के नाइट ऑफ चैंपियंस पीपीवी से पहले जॉन सीना और स्टिंग ने साथ टीम बनाई और सैथ रॉलिंस, बिग शो के खिलाफ मैच लड़कर जीत हासिल की। बाकी की टैग टीमों और उनके मैच को आप वीडियो में देख सकते हैं।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...