Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"विलन बनकर एजे स्टाइल्स का अच्छा दुश्मन साबित हो सकता हूं"

SENIOR ANALYST
21 Sep 2018, 09:39 IST

बॉबी लैश्ले ने प्रोफेशनल रैसलिंग के अलावा मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में काफी नाम कमाया। 10 साल बाद WWE में वापसी करने वाले लैश्ले का अब तक का सफर कुछ खास नहीं रहा है लेकिन वो आगे चलकर WWE स्मैकडाउन लाइव के सबसे बड़े सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के साथ मैच लड़ने के लिए उतावले हैं।

रैसलमेनिया 34 के बाद WWE वापसी करने वाले बॉबी लैश्ले The Big J Show में नजर आए। इस दौरान उन्होंने साल 2008 में WWE छोड़कर जाने और उसके बाद वापसी करने को लेकर अपनी राय दी।

बॉबी लैश्ले ने एजे स्टाइल्स के साथ मैच को लेकर कहा, "जब मैं TNA में था तो हम दोनों के बीच कभी मैच नहीं हुआ। जब मैं कंपनी में आया, तब वो कंपनी से जा रहे थे। एजे स्टाइल्स बहुत ही अच्छे रैसलर हैं और उन्हें एक बुरे रैसलर की जरुरत है। मैं हील बनकर एजे स्टाइल्स का अच्छा दुश्मन साबित हो सकता हूं।"

WWE छोड़ने की बात को लेकर बॉबी लैश्ले ने बताया कि वो सीधा एमैच्योर रैसलिंग से WWE में आ गए थे और वो अपने करियर में इंडिपेंडेंट रैसलिंग प्रमोशंस में काम करना चाहते थे, ताकि रैसलिंग बिजनेस इज्जत को दर्शा सकें। इसके अलावा बॉबी लैश्ले ने बताया कि वो कुछ ऐसे रैसलरों के साथ मैच लड़ना चाहते थे, जिनसे शायद WWE में रहकर मैच लड़ना कभी नहीं हो पाता।

बॉबी लैश्ले उन चुनिंदा प्रो रैसलरों में शामिल हैं, जिन्होंने प्रो रैसलिंग के साथ-साथ MMA में भी खूब नाम कमाया है। कम लोगों को ही जानकारी है कि उनका MMA रिकॉर्ड 15-2 का है यानी 15 फाइट्स में उन्हें जीत और सिर्फ 2 में ही हार का सामना करना पड़ा। ये किसी भी प्रो फाइटर के लिए जबरदस्त आंकड़े हैं।

"मैं लोगों को दिखाने चाहता था कि क्या कर सकता हूं। काफी लोग मुझे देखकर कहते हैं कि मैं बहुत ही शांत स्वभाव वाला सीधा आदमी हूंं लेकिन उन्हें नहीं पता कि कितना खतरनाक साबित हो सकता हूं।"

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...