COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hell in a Cell में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच की जानकारी सामने आई

SENIOR ANALYST
60   //    04 Jul 2018, 16:09 IST

केजसाइड सीट्स की रिपोर्ट की मानें तो हैल इन ए सैल पीपीवी में एजे स्टाइल्स का सामना WWE चैंपियनशिप मैच में समोआ जो के साथ होगा। दरअसल शो की एडवर्टाइज़िंग की वजह से ये जानकारी सामने आई है। इसका साफ मतलब है कि एक्सट्रीम रूल्स में रुसेव को एजे स्टाइल्स से हार का सामना करना पड़ेगा।

मेन रोस्टर में आने के बाद से ही समोआ जो का WWE द्वारा सही इस्तेमाल नहीं किया गया है। समोआ जो एक ऐसे रैसलर हैं, जिनमें अच्छे मैच देने की काबिलियत है। वो ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के खिलाफ काफी अच्छा मैच लड़ चुके हैं। वहीं एजे स्टाइल्स तो किसी भी सुपरस्टार के साथ मैच लड़ें, तो उसे जानदार बना देते हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच का मैच फैंस के लिए ड्रीम मैच होगा। हालांकि TNA के दिनों में ये एक दूसरे के साथ लड़ चुके हैं। WWE में अभी तक इनके बीच मैच नहीं हुआ है।

स्मैकडाउन में अभी तक इस स्टोरी की शुुरुआत नहीं हुई है और एक्सट्रीम रूल्स से पहले ऐसा होगा, इस बात की संभावना काफी कम है। एक और बात पर गौर करना जरूरी है कि WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स का सामना समोआ जो के साथ होगा यानि एक्सट्रीम रूल्स में एजे स्टाइल्स, रुसेव को हराकर टाइटल को डिफेंड कर लेंगे और वो समरस्लैम में भी ये करने में कामयाब रहेंगे।

हैल इन ए सैल WWE के सबसे खतरनाक मैचों में से एक होता है, जहां काफी दमदार एक्शन देखने को मिलता है। पिछले साल केविन ओवंस और शेन मैकमैहन के बीच हुए सैल मैच की यादें फैंस के जहन में अब तक ताजा होंगी। हैल इन ए सैल पीपीवी का आयोजन समरस्लैम के बाद 16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) को होगा। इस साल के हैल इन ए सैल का आयोजन टैक्सस, सैन एंटोनियो के AT&T सैंटर में होगा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...