COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

एजे स्टाइल्स ने WrestleMania ड्रीम मैच के रूप में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार का नाम लिया

26   //    29 Jul 2018, 10:20 IST

मौजूदा समय में पूरी दुनिया के रैसलरों पर निगाह फेरेंगे तो सबसे अच्छे रैसलर के रूप में ज्यादातर फैंस की जुबान पर एजे स्टाइल्स का नाम होगा। एजे स्टाइल्स ने अब तक जिन भी सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ा है, वो बेहद ही शानदार रहे हैं। इस फेहरिस्त में क्रिस जैरिको, रोमन रेंस, एजे स्टाइल्स, डीन एम्ब्रोज़, जिंदर महल, नाकामुरा जैसे सुपरस्टार्स शामिल हैं।

WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स को कंपनी में कदम रखने के बाद इस साल अपने रैसलमेनिया मोमेंट मिला, जब उन्होंने नाकामुरा को हराकर अपने टाइटल को डिफेंड किया और रैसलमेनिया से बतौर WWE चैंपियन निकले। स्टाइल्स को WWE में आए हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है, उन्होंने रैसलमेनिया में क्रिस जैरिको, शेन मैकमैहन और नाकामुरा का ही सामना किया है। इसका साफ मतलब है कि बहुत सारे ऐसे रैसलर हैं, जिनके खिलाफ एजे स्टाइल्स रैसलमेनिया में लड़ना चाहेंगे।

हाल ही में एक इवेंट के दौरान एजे स्टाइल्स ने उनके फेवरेट रैसलमेनिया ड्रीम प्रतिद्वंदी के बारे में पूछा गया। इस दौरान एजे स्टाइल्स ने WWE इतिहास के महान रैसलर अंडरटेकर का नाम लिया। एजे स्टाइल्स रैसलमेनिया में अंडरटेकर के खिलाफ अपने जलवे दिखाना चाहते हैं। अंडरटेकर ने अभी रिटायरमेंट नहीं ली है और इस मैच के होने के चांस नजर आते हैं, अगर WWE हामी भरती है तो।

"क्या मुझे द अंडरटेकर के साथ रिंग में उतरने में मज़ा आएगा? टेकर से सीखना अपने आप में बहुत बड़ी बात होगी। क्या ये मैच होगा? मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता, लेकिन हां ये मेरे लिए एक ड्रीम मैच जरूर होगा।"

माना जा रहा है कि अंडरटेकर की WWE में जल्द वापसी हो सकती है और समरस्लैम में आकर जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं। रैसलमेनिया 34 के दौरान सीना के खिलाफ लड़ते हुए टेकर बहुत ही अच्छी शेप में नजर आए थे। WWE चाहे तो अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स का मैच कराकर टेकर के करियर का अंत करवा सकती है।

Advertisement
Fetching more content...