Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

बतिस्ता की WWE में वापसी को लेकर कंपनी का रुख सामने आया

SENIOR ANALYST
24 Jun 2018, 11:07 IST

बतिस्ता, रैंडी ऑर्टन, जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर इन सभी रैसलरों की WWE में एंट्री लगभग एक ही समय हुई थी। चारों ने प्रो रैसलिंग में खूब नाम कमाया और खुद को लैजेंड्स की कैटेगरी में शामिल कराया। इस समय सिर्फ बतिस्ता ही WWE का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि द एनिमल कंपनी के साथ काम करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें कंपनी में लाने और ना लाने का फैसला पूरी तरह से WWE पर टिका हुआ है।

हॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार बतिस्ता की WWE वापसी को एक बड़ा झटका लग सकता है। PWInsider की रिपोर्ट की मानें तो WWE बतिस्ता को कंपनी में वापिस को लाने को लेकर उत्साहित नहीं है। कंपनी के बड़े अधिकारियों का बतिस्ता की तरफ कोई ध्यान नहीं है, इससे साफ होता है कि उनकी WWE में वापसी लगभग नामुमकिन है।

रैसलिंग में बतिस्ता की दिलचस्पी अभी भी बनी हुई है और वो कंपनी के साथ जुड़ना चाहते हैं। बतिस्ता ने कई महीनों पहले इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो एक मैच नहीं बल्कि लंबे समय के लिए WWE के साथ जुड़ना चाहते हैं। रैसलमेनिया 34 के दौरान बतिस्ता की वापसी को लेकर अफवाहें सामने आई थी। माना जा रहा था कि रैसलमेनिया 34 में बतिस्ता, रोंडा राउज़ी के पार्टनर के रूप में कंपनी में वापसी कर सकते हैं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और रोंडा राउज़ी का पार्टनर कर्ट एंगल को बनाया गया।

द एनिमल के नाम से मशहूर बतिस्ता WWE में आखिरी बार 2014 में नजर आए थे। 48 साल के बतिस्ता का असली नाम डेविड माइकल बतिस्ता जूनियर है। वो रैसलर होने के साथ-साथ एक्टर और पूर्व MMA फाइटर भी रह चुके हैं। MMA में उनका रिकॉर्ड 1-0 का है। बतिस्ता WWE में 2000 से लेकर 2010 और 2013 से लेकर 2014 तक रहे। वो कई बार के WWE चैंपियनशिप विजेता और रॉयल रम्बल विनर भी रह चुके हैं।

डेव बतिस्ता ने अपने फिल्मी करियर के दौरान बहुत सारी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। बतिस्ता गार्जियन ऑफ गैलेक्सी, द स्पोर्पियन किंग, ब्लेड रनर 2049, हैक्टर, रॉन्ग साइड ऑफ टाउन, अवेंजर्स जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...