Create
Notifications

WWE में बूगीमैन द्वारा किए गए 5 घिनौने काम

बूगीमैन
बूगीमैन
Amit Shukla
ANALYST

WWE में कुछ अजीबोगरीब काम करने वाले रैसलर्स की कोई कमी नहीं है। एक तरफ जहां जेक द स्नेक रॉबर्ट्स अपने साथ एक सांप लेकर आते थे तो वहीं बूगीमैन असली कीड़े खाते थे।

जी हां, आपने सही पढ़ा, बूगीमैन असली कीड़े खाते थे। अगर आपको ये लग रहा है कि ये ही उनका सबसे अजीबोगरीब काम था तो आपको बताते चलें कि ऐसा नहीं है। वो अबतक अपने मैच में नहीं हारे हैं। उनके कई काम अजीबोगरीब रहे हैं और यहां हम उनके ऐसे ही 5 कामों के बारे में बताने वाले हैं

मुंह में कीड़े होने के बावजूद शार्मेल को किस करना

एक समय पर जब कोई अपने पति को किसी रैसलर से लड़ते हुए देखें तो वो उनकी मदद करना चाहेंगी। कुछ ऐसा ही प्रयास रैसलमेनिया 22 में अप्रैल 2, 2006 को शार्मेल ने करना चाहा, जब उन्होंने बूगीमैन की लकड़ी से उन पर वार करना चाहा। उसी समय बूगीमैन पलट गए और उन्होंने शार्मेल को किस कर लिया। बूगीमैन के मुंह में काफी सारी केंचुए थे।

इसके बाद शार्मेल वहां से घबराई हुई बाहर चली गईं।


खाने में आ जाना

2 दिसम्बर, 2005 के स्मैकडाउन में एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान जब एक रैसलर ने ये जताना चाहा कि वो बूगीमैन से नहीं डरता है, और उसके लिए उसने अपनी अच्छी सेहत और सप्लीमेंट्स की तरफ इशारा किया लेकिन बुफे में आने के बाद सभी हैरान हो गए। उस दौरान बूगीमैन गाना गाने लगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Edited by –
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now