COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Money in the Bank ब्रीफकेस जल्द ही हार सकते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन

14   //    25 Jul 2018, 16:46 IST

Wrestling Observer Radio के हालिया एपिसोड के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवंस की रॉ में चल रही स्टोरी के बारे में बात की गई। फैंस की तरफ से इस दुश्मनी को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और इसकी वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपना मनी इन द बैंक ब्रीफकेस गंवाना पड़ सकता है।

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन को केविन ओवंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था क्योंकि स्ट्रोमैन ने केविन को स्टील केज के ऊपर से नीचे अनाउंस टेबल पर फेंक दिया था। केज मैच में सबसे पहले बाहर निकलने वाले सुपरस्टार की जीत होती है।

रैसलिंग पत्रकार डेव मैल्टजर ने WWE द्वारा की जा रही इस बुकिंग के बारे में बताते हुए कहा, "इस कहानी के पीछे आइडिया है कि केविन ओवंस अपनी जगह ठीक हैं, लेकिन वो काफी तंग करते हैं। जब कोई सही होता है और वो तंग करता है तो उसके खिलाफ लोगों को नेगेटिव प्रतिक्रिया करनी चाहिए। समस्या ये है कि केविन ओवंस से ज्यादा स्ट्रोमैन ज्यादा तंग करने वाले नजर आ रहे हैं, लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन फैंस के बीच बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हैं।"

मैल्टजर का मानना है कि स्ट्रोमैन और केविन ओवंस की स्टोरीलाइन काफी अच्छी चल रही है। फैंस स्ट्रोमैन को चीयर और केविन को बू कर रहे हैं। लेकिन एक चीज़ उल्टी लग रही है कि केविन बेबीफेस की तरह नजर आ रहे हैं, क्योंकि वो लगातार स्ट्रोमैन के हाथों पिट रहे हैं। WWE की तरफ से संकेत मिल रहे हैं कि केविन ओवंस समरस्लैम में स्ट्रोमैन को हरा सकते हैं। वो ब्रॉन स्ट्रोमैन से मनी इन द बैंक ब्रीफकेस भी जीत सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवंस के बीच दुश्मनी की शुरुआत मनी इन द बैंक लैडर मैच से हुई थी, जब स्ट्रोमैन ने करीब 20 फुट ऊंची लैडर के ऊपर से केविन ओवंस को नीचे फेंक दिया था। उसके बाद के रॉ एपिसोड्स में भी केविन ओवंस, स्ट्रोमैन से बचते हुए नजर आए।

Advertisement
Fetching more content...