Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मेरा मन कर रहा था कि ब्रॉक लैसनर के सिर पर एक जोरदार किक मारूं: रॉकहोल्ड

SENIOR ANALYST
Modified 20 Dec 2019, 18:44 IST

रैसलिंग इंक की रिपोर्ट के अनुसार UFC फाइटर ल्यूक रॉकहोल्ड हाल में सबमिशन रेडियो पर नजर आए। यहां इंटरव्यू के दौरान उन्होंने डेनियल कॉर्मियर (डीसी) और ब्रॉक लैसनर के बीच हुए सैगमेंट को लेकर बात की। रॉकहोल्ड ने लैसनर के बारे में कहा कि उनका UFC 226 के सैगमेंट के दौरान मन कर रहा था कि जाकर लैसनर के सिर पर एक जोरदार किक मारें।

UFC के पूर्व मिडलवेट चैंपियन ल्यूक से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि जब लैसनर ने डीसी को धक्का दिया तो उनके दिमाग में क्या चल रहा था। ल्यूक और डेनियल कॉर्मियर काफी अच्छे दोस्त हैं और साथ में ट्रेनिंग भी करते हैं। लैसनर द्वारा धक्का दिए जाने की घटना को लेकर ल्यूक नाराज़ दिखे।

"मैं पूरी घटना को समझने की कोशिश कर रहा था। मेरा मन हो रहा था कि डिएज भाइयों को हटाकर ब्रॉक लैसनर के सिर पर एक जोरदार किक मारूं। मैंने लैसनर को एरीना में आते हुए देखा था, तभी मुझे लग गया था कि कुछ होने वाला है। मैं ब्रॉक लैसनर और उनके स्टाइल का फैन नहीं हूं। मुझे फर्क नहीं पड़ता अगर मैं उन्हें किक मारता।"



ल्यूक रॉकहोल्ड को ब्रॉक लैसनर बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने लैसनर को चीटर (धोखेबाज) कहा और डेनियल कॉर्मियर-ब्रॉक लैसनर की फाइट के संभावित विजेता का नाम भी बताया।

"ब्रॉक लैसनर धोखेबाज़ हैं। UFC के अधिकारी लैसनर द्वारा ड्रग टेस्ट में फेल होने के बाद भी उन्होंने लेकर आए और ऐसे दिखाने की कोशिश मानों ब्रॉक लैसनर किंग हों। ये इस खेल के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। मैं डीसी का नजरिया समझता हूं क्योंकि वो पैसा कमाना चाहते हैं। मैं ब्रॉक लैसनर की पिटाई करना चाहता हूं। अगर दोनों के बीच फाइट होगी, तो डेनियल आसानी के साथ जीत जाएंगे।"

द बीस्ट को इसी महीने यूएस एंटी डोपिंग एजेंसी के पूल में शामिल किया गया है। उन्हें UFC फाइट लड़ने के लिए अभी 6 महीने का इंतजार करना पड़ेगा। उम्मीद है कि लैसनर और डेनियल की फाइट जनवरी 2019 में होगी।

Published 20 Jul 2018, 13:17 IST
Advertisement
Fetching more content...