COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के बाहर एंजो और कैस के रीयूनियन को लेकर अपडेट सामने आई

ANALYST
68   //    04 Jul 2018, 10:58 IST

एंजो अमोरे को कम्पनी से निकाले जाने के 6 महीने के अंदर ही बिग कैस को भी जून में WWE ने कम्पनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। ऐसी खबरें आ रही थी कि इंडी सर्किट में एंजो और कैस का फिर से रीयूनियन हो सकता है लेकिन फिलहाल ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है।


बैकस्टेज गरमा-गरमी के बीच एंजो के खराब व्यवहार ने काफी सारे फैंस और साथी रैसलर्स को उनके खिलाफ खड़ा कर दिया था। कम्पनी ने उनकी और बिग कैस की जोड़ी को कैस के हील टर्न से खत्म कर दिया। इसके बाद उनकी इन रिंग दुश्मनी भी कैस के चोट के कारण ज्यादा नही चल पाई।

इसके बाद एंजो को क्रूजरवेट डिवीज़न में लाया गया, जहाँ वह नेविल को हराकर क्रूजरवेट चैंपियन बने। एंजो का चैंपियनशिप के साथ सफर काफी छोटा रहा और WWE ने रेप के कथित आरोपों के बाद उनको कम्पनी से निकाल दिया। WWE के हिसाब से उनको निकालने के पीछे का कारण एंजो के ऊपर चल रहे मुकदमे और जाँच के बारे में नही बताना था। लेकिन इसके कुछ समय बाद ही एंजो निर्दोष साबित हो गए।

बिग कैस ने रैसलमेनिया के बाद कम्पनी में वापसी की थी और डेनियल ब्रायन के साथ फिउड का हिस्सा थे। लेकिन उन्होंने स्मैकडाउन के एक एपिसोड में WWE की स्क्रिप्ट से बाहर जाते हुए नकली डेनियल ब्रायन की पिटाई कर दी थी। इसके साथ उनकी शराब की लत और खराब व्यवहार के कारण WWE ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था। WWE से निकाले जाने के बाद कैस नॉन कम्पीटेंस क्लॉज़ के कारण 90 दिन तक किसी प्रमोशन में काम नही कर सकते हैं।

काफी सारे प्रमोशन एंजो और कैस की जोड़ी को किसी भी कीमत पर अपने साथ लेना चाहते हैं लेकिन रैसलिंग आब्जर्वर न्यूज़लैटर की मानें तो दोनों का फिर से रीयूनियन काफी कठिन नजर आ रहा है क्योंकि दोनों रेसलर एक दूसरे से बेहद नफ़रत करते हैं।

न्यूज़लैटर की मानें तो एक बार यूरोपीयन टूर पर एंजो फ़ोन पर मर्चेंडाइज़ सेल्स से कमाए पैसे के बारे में बात कर रहे थे, जिसके कारण उन्हें बस से उतार दिया गया। शायद यही पैसा एकमात्र कारण था कि एंजो ने WWE को नही छोड़ा था।

फिलहाल कैस के नॉन कम्पीटेंस क्लॉज़ के साथ ही एंजो के अपने रैपिंग रैपिंग करियर पर ज्यादा ध्यान देने के कारण यह रीयूनियन संभव नही लग रहा है ।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...