COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिस जैरिको ने खुद की तुलना ब्रॉक लैसनर से की

29   //    07 Aug 2018, 15:40 IST

रैसलर, सिंगर, राइटर, होस्ट, पोडकास्टर...क्रिस जैरिको एक ऑलराउंडर हैं। वो जिस भी काम को हाथ में लेते हैं, वहां से सफल होकर लौटते  हैं। क्रिस जैरिको को प्रो रैसलिंग इतिहास के सबसे अच्छे रैसलरों में से कहा जाना अतिश्योक्ति नहीं होगी। रैसलिंग से लेकर उनकी माइक स्किल्स आज भी बेहद ही शानदार हैं। वो कहावत है ना कि शराब जितनी पुरानी हो, उतनी अच्छी होती है, ये कहावत जैरिको पर एकदम सटीक बैठती है।

47 साल के क्रिस जैरिको हाल ही में WWE लैजेंड जिम रॉस के पोडकास्ट 'द जिम रॉस रिपोर्ट' में नजर आए। क्रिस जैरिको ने इंटरव्यू के दौरान ब्रॉक लैसनर की तारीफ की और खुद की तुलना ब्रॉक लैनसर के साथ की। दरअसल ब्रॉक लैसनर WWE में एक पार्ट टाइमर हैं, जो कभी-कभी शो पर नजर आते हैं और साल में गिने-चुने मैच लड़ते हैं।

द बीस्ट के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बोलते हुए Y2J ने कहा, "मैं न्यू जापान प्रो रैसलिंग (NJPW) के ब्रॉक लैसनर की तरह हूं। मैंने IWGP यूएस टाइटल जीता और 3 महीने के लिए गायब हो गया हूं। मैं अपने बैंड फॉज़ी के साथ काम कर रहा हूं, NJPW इस बात से पूरी तरह से वाकिफ थी। लेकिन फिर भी उन्होंने मुझे टाइटल मैच के लिए बुक किया।" आपको बता दें कि इस साल डोमिनियन पीपीवी में यूएस चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

प्रो रैसलिंग से जुड़े काफी सारे जानकार और रैसलर ब्रॉक लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट में मिली छूट की वजह से चिढ़ते हैं। इस बारे में क्रिस जैरिको ने अपनी राय दी। जैरिको ने कहा, "काफी लोगों को लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट से जलन है लेकिन मुझे बिल्कुल भी नहीं है। मुझे ब्रॉक लैसनर बहुत पसंद हैं। मैं भी चाहूंगा कि मुझे ऐसी डील मिले, लेकिन ऐसा नहीं होने वाला हालांकि NJPW में मुझे ऐसी डील मिली है। इस तरह की डील के लिए आप किसी को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते क्योंकि वो लोग आपको पैसा कमाकर दे रहे हैं।"

क्रिस जैरिको फिलहाल अपने बैंड फॉज़ी के साथ दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में जाकर कॉन्सर्ट कर रहे हैं।

 

Advertisement
Fetching more content...