COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कैसे पिता का शराबी होना सीएम पंक के लिए वरदान साबित हुआ ?

Amit Shukla
ANALYST
57   //    20 Jul 2018, 09:29 IST

सीएम पंक एक ऐसे रैसलर हैं जो जब तक WWE में रहे, सिर्फ तब तक नहीं बल्कि जाने के बाद भी फैंस के प्रिय रहे हैं। उनका क्रेज़ इतना है कि जब भी WWE शिकागो में कोई इवेंट करती है तो पंक के चैंट्स होने लग जाते हैं और फैंस आज भी उम्मीद करते हैं कि वो जल्द ही वापसी करेंगे।

उनका पाइपबॉम्ब प्रोमो एक ऐसी वजह थी जिसके बाद ये बात निश्चित था कि वो कम्पनी को छोड़ देंगे और ऐसा ही हुआ। लेकिन भले ही वो WWE से दूर हैं, कम्पनी में उनसे जुड़ी बातें कभी खत्म नहीं होती।

ब्रूस प्रिचार्ड के हालिया पोडकास्ट में पंक के स्ट्रेट एज (नशे की लत से दूर रहने वाले) होने को लेकर बात हुई, जिसमें ये बात सामने आई कि क्या पंक वाकई में स्ट्रेट एज हैं? अगर आपने पंक के WWE करियर को ध्यान से देखा है तो आपको याद होगा कि एक समय पर इससे जुड़ी एक सोसाइटी वाला सैगमेंट और स्टोरीलाइन भी आई थी।

हालांकि ये कहानी लंबे समय तक नहीं चली और ना ही लोग ये समझ सके कि ये वाकई में कोई कहानी थी या हकीकत? आइए आपको आज इससे जुड़ी बात बताते हैं।

असल में सीएम पंक के पिता नशे के आदि थे और उन्होंने इस चीज़ को देखा था। पंक इस बात से इतने खफा थे कि उन्होंने ज़िन्दगी भर शराब या ऐसे प्रोडक्ट्स को ना इस्तेमाल करने की कसम खाई और ये उनके जीने का तरीका बन गया। अपने स्ट्रेट एज स्टाइल की वजह से ना तो वो ड्रग्स लेते हैं, ना एल्कोहॉल या कोई और चीज़ें। उन्होंने अपने हाथों की उंगलियों पर DRUG FREE भी लिखवाया हुआ है।



इस वीडियो में है भी बताया गया कि आखिरकार कैसे पंक ने टैटू बनवाए और पंक के मुताबिक उन्हें पुराने जमाने वाले टैटू काफी पसंद हैं।

वहीं ब्रूस प्रिचार्ड ने ये बताया कि कैसे एक दिन अपने पसंदीदा म्यूजिशियन के बारे में पढ़ते समय उन्होंने पाया कि उनके पसंदीदा म्यूजिशियन ने कोक का टैटू सिर्फ इसलिए बनवाया है क्योंकि उन्हें कोक पसंद है। पंक को पेप्सी पसंद थी और इसलिए उन्होंने पेप्सी का टैटू बनवाया है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...