WWE

Opinion: सीएम पंक की UFC में जीत WWE के लिए बड़ा सिरदर्द बन सकती है

पंक की हार और जीत से WWE को परेशानी उठानी पड़ सकती है

सीएम पंक फैंस के बीच जितने पॉपुलर हैं, उससे कहीं बड़ा सिरदर्द वो WWE मैनेजमेंट के लिए हैं। एक बार फिर से CM पंक नाम का 'भूत' WWE को सताने वाला है क्योंकि सीएम पंक अपनी दूसरी UFC फाइट के लिए पूरी तरह से कमर कस चुके हैं। उनकी जीत और हार का WWE पर काफी प्रभाव पड़ेगा।

पंक ने UFC में अपनी पहली फाइट मिकी गॉल के खिलाफ लड़ी थी। जहां गॉल ने उन्हें 2 मिनट और 14 सेकंड्स में बुरी तरह हरा दिया था।

क्या आपको याद है CM पंक की UFC फाइट के बाद रॉ में क्या हुआ था?


इनकी पहली UFC फाइट के बाद रॉ के एक एपिसोड में स्टैफनी मैकमैहन ने सीएम पंक की चैंट्स कर रहे लोगों को कहा,''अगर तुम लोग इसे 2 मिनट 15 सेकंड तक करते हो तब तुम पंक से एक सेकंड आगे होगे।''

इस संडे सीएम पंक UFC 225 में माइक जैक्सन के खिलाफ अपनी दूसरी फाइट लड़ने वाले हैं। यह इवेंट सीएम पंक के होमटाउन शिकागो में होने वाला है। UFC 225 के साथ-साथ मनी इन द बैंक पीपीवी भी शिकागो में होने वाला है। भले ही इस इवेंट में हमें पंक नज़र ना आएं लेकिन यहां पर हमें सीएम पंक की चैंट्स काफी जोरों-शोरों से सुनने मिलेगी।


अगर पंक इस संडे को होने वाली अपनी दूसरी UFC फाइट में दोबारा हार जाते हैं तब इन्हें UFC को हमेशा के किये अलविदा कहना होगा। इसके साथ-साथ WWE को पंक का दोबारा से मज़ाक बनाने का मौका मिल जाएगा लेकिन इनकी हार से इनके फैंस पर इतना असर नही पड़ेगा और वो पंक को पहले की तरह ही सपोर्ट करते रहेंगे।

लेकिन इनकी जीत से मनी इन द बैंक पर काफी असर पड़ेगा क्योंकि मनी इन द बैंक पीपीवी शिकागो में होगा और पंक शिकागो में ही रहते हैं। मनी इन द बैंक के दौरान जरूर सीएम पंक के चैंट्स सुनने को मिलेंगे और ऐसे में उनकी जीत WWE के लिए बड़ा सिरदर्द बन सकती है।

पहली भी कई मौकों पर हमें WWE में सीएम पंक के चैंट्स सुनने को मिले हैं जोकि हमेशा से ही WWE के लिए परेशानी बनी हुई है। अगर इनकी जीत से किसी पर सबसे बुरा असर पड़ेगा तो वो पूरी WWE कम्पनी है। अब यह देखना होगा कि पंक इस बार भी हार के लौटते हैं या फिर जीतकर।

WWE के अधिकारी तो उम्मीद लगाए बैठे होंगे कि सीएम पंक किसी तरह से मैच हार जाएं ताकि उनके एक बार फिर से पंक को लाइव टीवी पर छेड़ने का मौका मिल जाएगा। वैसे भी कुछ दिन में ब्रॉक लैसनर, सीएम पंक का 434 दिन तक चैंपियन रहने का रिकॉर्ड भी तोड़ देंगे।