COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

3 तरीके जिनसे WWE लैसनर के बाद डीन एम्ब्रोज को Raw का अगला खतरनाक स्टार बना सकती है

Aarti Sharma
ANALYST
15   //    04 Aug 2018, 15:33 IST

डीन एम्ब्रोज पिछले साल दिसम्बर से रिंग में नज़र नहीं आये हैं। उन्होंने अपने आखिरी मैच में सैथ रॉलिन्स और जेसन जोर्डन के साथ मिलकर द बार और समोआ जो के खिलाफ मैच लड़ा। इस दौरान उनके ट्राइसेप्स में चोट लग गयी थी।

चोटिल होने के कारण उन्होंने रैसलमेनिया 34 और कई दूसरे पीपीवी को मिस किया। पहले अफवाहें आ रही थी कि एम्ब्रोज हील रैसलर के तौर पर वापस आएंगे और अब अफवाहों का कहना है कि वह वापस आकर दोबारा रॉलिन्स के साथ मिलकर लड़ेंगे।

इनकी वापसी का इंतज़ार फैंस को बेसब्री से है और लैसनर के जाने के बाद वह उनकी जगह ले सकते हैं। आइये जानते हैं 3 तरीकों के बारे में जिनसे एम्ब्रोज, लैसनर की जगह ले सकते हैं।

#3 हील टर्न


He can easily play the character of heel


एम्ब्रोज पिछले कई सालों से एक फेस रैसलर का किरदार निभा रहे हैं। उन्हें शील्ड-भाई सैथ रॉलिन्स का करियर भी एक हील के तौर पर काफी अच्छा रहा है और यही एम्ब्रोज के साथ हो सकता है।

रॉ में कुछ रैसलर्स ही हैं जो एक अच्छे हील का किरदार निभा रहे हैं और अब उन्हें एक अच्छे हील की जरूरत है। जब भी लैसनर रिंग में आते हैं तब रॉ की रेटिंग्स बढ़ जाती हैं लेकिन वह काफी कम नज़र आते हैं। इसलिए एक हील एम्ब्रोज से रॉ की रेटिंग्स हर हफ्ते बढ़ सकती है।
1 / 3 NEXT
Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.
Fetching more content...