Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में डीन एम्ब्रोज़ की पत्नी रैने यंग के भविष्य को लेकर अपडेट

SENIOR ANALYST
68   //    15 Aug 2018, 15:00 IST

इस हफ्ते रॉ के दौरान डीन एम्ब्रोज़ की पत्नी रैने यंग ने इतिहास कायम किया। रैने WWE की पहली महिला बनीं जिन्होंने रॉ में कमेंट्री की। रैने यंग अपने 2 और सहयोगियों माइक कोल और कोरी ग्रेव्स के साथ कमेंट्री टेबल पर नजर आईं। दरअसल रॉ के तीसरे कमेंटेटर जॉनाथन कौचमैन को कहीं जाना पड़ा, उनकी गैरमौजूदगी में रैने यंग को कमेंट्री का जिम्मा दिया। रैने ने बड़े शानदार तरीके से कमेंट्री का जिम्मा संभाला।

उनके रॉ में आकर कमेंट्री करने के बाद अब सवाल उठने लगे हैं कि क्या वो हर हफ्ते कमेंट्री करती हुई नजर आएंगी? WWE विमेंस रैसलरों को खासा तवज्जो दे रहा है, ऐसे में क्या रैने यंग रॉ की पर्मानेंट कमेंटेटर बनने वाली हैं? जो भी लोग इस तरह के सवाल सोच रहे हैं, उन्हें थोड़ा धक्का लग सकता है।

WWE के बड़े अधिकारी रैने यंग के काम से बेहद खुश नजर आए लेकिन रैने यंग लगातार कमेंट्री टेबल पर नहीं दिखेंगी। जॉनाथन कोचमैन के आने की स्थिति में रैने कमेंट्री नहीं करेंगी। प्रो रैसलिंग शीट की रिपोर्ट की मानें तो जरूरत पड़ने पर रैने यंग से कमेंट्री करवाई जा सकती है, लेकिन पर्मानेंट तौर पर उनका कमेंट्री टेबल पर दिखना नामुमकिन है, भले ही WWE के अधिकारी उनके काम से खुश हैं।

रैने यंग साल 2012 से WWE का हिस्सा हैं और वो कंपनी में एक एंकर, इंटरव्यूवर और कमेंटेटर की भूमिका में नजर आती रही हैं। NXT में काफी मरतबा रैने यंग कमेंट्री कर चुकी हैं। फैंस को उनकी कमेंट्री का जलवा 'मे यंग क्लासिक' टूर्नामेंट के दौरान भी दिखने वाला है, जहां वो माइकल कोल और बैथ फीनिक्स के साथ नजर आएंगी।

डीन एम्ब्रोज़ और रैने यंग ने साल 2017 में शादी की। WWE विमेंस रैसलरों के लिए Evolution पीपीवी लेकर आ रही है, जोकि 28 अक्टूबर को होगा। उम्मीद की जा सकती है कि रैने यंग इस पीपीवी में जरूर कमेंट्री करेंगी।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...