WWE

फिन बैलर ने ब्रॉक लैसनर के WWE छोड़ने को लेकर कही बड़ी बात

क्या कंपनी छोड़कर जा रहे हैं लैसनर ?

समरस्लैम में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने से पहले फिन बैलर ने गोरिल्ला पॉजीशन पोडकास्ट के जेम्स डिलॉ से बातचीत की। इंटरव्यू के दौरान पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने काफी सारे मुद्दों को लेकर बात की। बैलर ने ब्रॉक लैसनर के WWE छोड़कर UFC जाने की बात पर बयान दिया।

पोडकास्ट के दौरान बातचीत करते हुए फिन बैलर ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर की जमकर तारीफ की। बैलर ने बताया कि आने वाले समय में ब्रॉक लैसनर के साथ रिंग में उतरकर मैच जरूर लड़ना चाहेंगे।


"जब भी ब्रॉक लैसनर रिंग में मैच लड़ने के लिए आते हैं तो हर कोई सोचता है कि अब क्या होने वाला है। मुझे ब्रॉक लैसनर को रिंग में लड़ते हुए देखने में बहुत मजा आता है। वो पहले ही दिन से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे हैं। द बीस्ट को कंपनी में आए करीब 15 साल का समय हो गया है। लोग भले ही कहते रहें कि वो WWE में आते जाते रहे। लोग कुछ भी कहें, लेकिन लैसनर क्राउड को अपनी ओर खींचते हैं। वो न्यू जापान प्रो रैसलिंग के चैंपियन रहे लेकिन लोग इस तरह की बातें भूल जाते हैं। उन्होंने NCAA और UFC में जबरदस्त काम किया है।"

समरस्लैम के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर का सामना रोमन रेंस के साथ हुआ। इस मैच में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को मात देकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की। बीस्ट 500 से ज्यादा दिनों से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए थे।

 फिन बैलर ने उम्मीद जताई कि ब्रॉक लैसनर अभी और समय के लिए WWE के साथ जुड़े रहें। लैसनर के भविष्य के बारे में बैलर ने कहा, "लोगों ने कहा था कि लैसनर रैसलमेनिया के बाद कंपनी छोड़ देंगे और फिर समरस्लैम को लेकर भी यही बातें सामने आई। जब तक कोई चीज़ नहीं हो जाती तो हम उस बारे में कुछ नहीं कह सकते।"