Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने ब्रॉक लैसनर का मज़ाक उड़ाया

SENIOR ANALYST
54   //    19 Aug 2018, 19:40 IST

WCW के जमाने में रैसलर रहे डेविड आर्केट समरस्लैम से पहले हुए WWE NXT टेकओवर इवेंट के दौरान बैकस्टेज नजर आए। यहां WWE की एंकर कैथी कैली के साथ बात करते हुए डेविड ने लैसनर पर तंज कसा। डेविड आर्केट समरस्लैम को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे थे।

डेविड ने कहा, "समरस्लैम हमेशा से ही काफी उत्साहित करने वाला रहता है। मैं ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के मैच का इंतजार कर रहा हूं। क्या ब्रॉक लैसनर इस मैच के लिए रिंग में आएंगे? उम्मीद करता हूं कि ऐसा हो, अब काफी लंबा समय बीत गया है। मैं जॉन सीना से एक ज्यादा सुप्लैक्स सिटी मूव खाने के लिए तैयार हूं।" दरअसल 2014 के समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर ने जॉन सीना के खिलाफ 16 सुप्लैक्स सिटी मूव लगाए थे।



46 साल के डेविड आर्केट पूर्व रैसलर होने के साथ-साथ फिल्म डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, फैशन डिजाइनर, स्क्रीनराइटर हैं। डेविड साल 2000 में WCW की प्रोग्रामिंग का हिस्सा बने। फिल्म 'रेडी टू रम्बल' को प्रमोट करने के लिए डेविड को WCW स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाया गया। उन्होंने WCW वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के लिए एरिक बिशफ को पिन किया और चैंपियन बने। डेविड ने करीब 12 दिनों तक टाइटल को अपने पास रखा।

उन्होंने टाइटल सिर्फ कॉमेडी सैगमेंट करने के लिए दिया गया, जिसमें वो बाकी रैसलरों से बचकर भागते हुए नजर आए। WCW द्वारा डेविड को चैंपियन बनाने को रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर ने सबसे घटिया प्रमोशनल चाल बताया। वो पहले भी रॉ और स्मैकडाउन में नजर आ चुके हैं।

ब्रॉक लैसनर समरस्लैम में रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल डिफेंड करने के लिए उतरेंगे। द बीस्ट को चैंपियन बने हुए 500 से ज्यादा दिन हो गए हैं। WWE के मॉडर्न एरा में 500 दिन कोई भी सुपरस्टार चैंपियन नहीं रहा है। लैसनर जैसे पार्ट टाइमर का ऐसा करना काफी चौंकाने वाला फैसला लगता है। अब देखना होगा कि लैसनर टाइटल को कब तक अपने पास रखते हैं या रोमन नए चैंपियन बनेंगे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...