COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"मुझे अपने जिंदगी में इतनी बेइज्जती का कभी सामना नहीं करना पड़ा"

SENIOR ANALYST
144   //    23 Aug 2018, 11:19 IST

WWE में स्टोन कोल्ड और गोल्डबर्ग एक बहुत बड़ा नाम रहे हैं। दोनों की खास बात ये है कि दोनों ही गंजे हैं और जो लोग कम रैसलिंग देखते हैं या देखते ही नहीं, उनके लिए दोनों में से पहचान करना काफी मुश्किल काम हो सकता है। एक ऐसी ही घटना स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के साथ घटी।

दरअसल स्टोन कोल्ड Denny's (अमेरिका में खाने-पीने की एक फेमस फूड चेन) गए, जहां कुछ लोग उनको गोल्डबर्ग समझ बैठे। स्टोन कोल्ड ने ट्विटर के जरिए बताया कि स्टोर में लोग उन्हें गोल्डबर्ग समझ बैठे और उन्हें इतनी बेइज्जती पहले कभी महसूस नहीं हुई। स्टीव ऑस्टिन के ट्वीट पर उनकी टांग छींचते हुए गोल्डबर्ग ने लिखा, "तुम्हें इस तारीफ के लिए उन लोगों का शुक्रिया करना चाहिए था।"


स्टोन कोल्ड ने उसके बाद ट्वीट करते हुए गोल्डबर्ग का शुक्रिया करते हुए लिखा, "तुम्हारे मैसेज के लिए शुक्रिया। लेकिन इस घटना की वजह से मुझे काफी सदमा लगा है और मुझे ठीक होने में कुछ दिन लगेंगे।"

गोल्डबर्ग ने भी स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन द्वारा किए गए ट्वीट का जवाब दिया।

किसी भी सेलेब्रिटी के साथ इस तरह की घटना होना, ये सुनने में काफी मज़ाकिया लगता है। ऐसी घटना किसी के साथ भी हो सकती है। कई बार मिलती-जुलती शक्ल या पहनावे की वजह से भी ऐसा हो जाता है। गोल्डबर्ग और स्टोन कोल्ड का एक दूसरे के प्रति सम्मान दिखाता है कि दोनों एक दूसरे की इज्जत करते हैं और टांग खींचने में भी पीछे नहीं हटते।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...