Create
Notifications
Advertisement

WWE सुपरस्टार ने जॉन सीना को गंजा करने की बात कही

  • पूर्व TNA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने सीना को लेकर दिया बड़ा बयान
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 22 Oct 2018, 14:26 IST

Enter caption

जॉन सीना प्रो रैसलिंग का एक ऐसा नाम हैं, जिससे हर कोई मैच लड़ना चाहता है या फिर उनसे पंगे लेने की कोशिश में रहता है। सबको पता है कि जॉन सीना से पंगे लेकर रातों-रात हिट हुआ जा सकता है। WWE NXT के सुपरस्टार EC3 ने जॉन सीना को गंजा करने की बात ट्विटर के जरिए कही।

दरअसल जॉन सीना अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रेरणादायक बातें शेयर करते हैं। हाल ही में जॉन सीना ने एक बात शेयर की जिसमें लिखा हुआ था, "अगर कोई किसी काम में अपनी पूरी ताकत झोंक दे, भले ही नतीजा कुछ भी हो। उस शख्स को खुशी होगी कि उसने अपनी तरफ से पूरा जोर लगाया।"

EC3 ने सीना के ट्वीट पर अपनी बात साझा करते हुए लिखा कि वो जॉन सीना को गंजा करना चाहते हैं। आपको बता दें कि जॉन सीना ने एक फिल्म की शूटिंग की वजह से अपने बाल लंबे किए हुए हैं। बहुत सालों में पहला मौका है, जब सीना ने इतने लंबे बाल किए हैं। 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही वो अपने बालों को कटवाकर पहले वाली लुक में आ जाएंगे।

EC3 का नाम प्रो रैसलिंग के फैंस के लिए कोई नया नहीं है। TNA में रहते हुए EC3 ने काफी नाम किया और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन भी बने। फिलहाल वो NXT डिवीजन का हिस्सा हैं और आने वाले समय में जल्द ही उनकी मेन रोस्टर में एंट्री देखने को मिल सकती है। EC3 के पास रिंग स्किल्स के अलावा माइक पर भी काम करने का अनुभव है।

35 साल के EC3 ने साल 2002 में रैसलिंग शुरु की थी। 2007 में उन्होंने WWE के डेवलपमेंटल कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए ओहायो वैली रैसलिंग में काम शुरु किया और 2009 में डेरिक बेटमैन के नाम से डेब्यू किया। उन्होंने NXT के चौथे और पांचवे सीजन में काम किया था। उसके बाद वो कंपनी छोड़कर चले गए थे।

Published 22 Oct 2018, 14:26 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit