COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मार्क हैनरी ने ब्रॉक लैसनर को लेकर कही बड़ी बात

54   //    02 Aug 2018, 16:11 IST

इस हफ्ते की रॉ में WWE फैंस ने ब्रॉक लैसनर का एक ऐसा रूप देखा, जिसकी कल्पना शायद किसी ने भी नहीं की होगी। लैसनर जब भी WWE रिंग में नजर आते हैं, तो कोई न कोई उनका शिकार बनता ही है। लेकिन पॉल हेमन उनकी चपेट में आ जाएंगे, ऐसा कोई सोच भी नहीं सकता था।

WWE लैजेंड और 'दुनिया के सबसे शक्तिशाली आदमी' मार्क हैनरी ब्रॉक लैसनर के काम से काफी खुश नजर आए। हैनरी ने लैसनर की तारीफ करते हुए कहा कि ये उनके करियर का अब तक का सबसे अच्छे प्रोमो था। मार्क हैनरी ने Busted Open पोडकास्ट के दौरान ये सारी बातें कही।

"मैं पहली बार ऑन रिकॉर्ड कहना चाहता हूं, जो मैंने आज तक ब्रॉक लैसनर के बारे में नहीं कहा। लैसनर ने अपने करियर का सबसे अच्छा प्रोमो कट किया था। जब उन्होंने पॉल हेमन का कॉलर पकड़कर कहा था कि तुम मेरे दोस्त नहीं हो। तब मुझे ऐसा लगा कि वाकई ब्रॉक लैसनर को पॉल हेमन की जरूरत नहीं है। लैसनर का प्रोमो और सैगमेंट जबरदस्त था"




मार्क हैनरी ने पॉल हेमन की काफी तारीफ करते हुए कहा कि हेमन का काम भी काफी अच्छा रहा। ब्रॉक लैसनर और मार्क हैनरी की WWE में पुरानी दुश्मनी रही है। साल 2014 में ब्रॉक लैसनर ने रॉ के एक एपिसोड में किमूरा लॉक लगाकर मार्क का हाथ तोड़ दिया था।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर समरस्लैम में रोमन रेंस के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करेंगे। लैसनर रैसलमेनिया 33 से ही चैंपियन बने हुए हैं, जब उन्होंने गोल्डबर्ग को हराकर टाइटल अपने नाम किया था। इस दौरान उन्होंने सीएम पंक के 434 दिन तक चैंपियन रहने के रिकॉर्ड को तोड़ा था।

Advertisement
Fetching more content...