COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE ने साल 2018 के बेस्ट रैसलर और बेस्ट दुश्मनी और सबसे गंदी बेइज्जती का एलान किया

SENIOR ANALYST
54   //    07 Jul 2018, 12:46 IST
WWE के शो पूरे साल होते हैं और दुनिया भर के फैंस का मनोरंजन होता है। इस साल के 6 महीने बीत चुके हैं और अब तक हमें कई सारे अच्छे मैचों, शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली है। WWE ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'मिड ईयर अवॉर्ड्स 2018' का एलान किया है। जिसमें पिछले 6 महीनों का बेस्ट रैसलर, बेस्ट फीमेल रैसलर, सरप्राइजिंग मोमेंट समेत कई सारी कैटेगरी शामिल हैं।

आइए एक-एक करके नजर डालते हैं कि WWE की नजर में किन सुपरस्टार ने सबसे अच्छा काम किया।

सबसे अच्छा पुरुष सुपरस्टार- एजे स्टाइल्स


WWE स्मैकडाउन के चैंपियन को साल 2018 के अब तक के सबसे अच्छे रैसलर का अवॉर्ड मिलना कोई अचरज भरा फैसला नहीं है। स्टाइल्स ने रैसलमेनिया से लेकर WWE के बाकी पीपीवी में शानदार परफॉर्मेंस दी है और जबरदस्त काम किया है।

बेस्ट फीमेल सुपरस्टार- रोंडा राउज़ी



रोंडा राउज़ी के रैसलमेनिया मैच को जिसने भी दिखा, वो उनका काम देखकर हैरान रह गया। रोंडा ने WWE सुपरस्टार के रूप रिंग में पहली बार कदम 2018 के रॉयल रम्बल में रखा था। उसके बाद मेनिया में ट्रिपल एच और स्टैफनी को हराया। इसके अलावा मनी इन द बैंक में नाया जैक्स के खिलाफ शानदार मैच लड़ा।

सबसे अच्छी दुश्मनी- एजे स्टाइल्स vs शिंस्के नाकामुरा


एजे स्टाइल्स और नाकामुरा की दुश्मनी की शुरुआत रॉयल रम्बल के बाद हुई थी। नाकामुरा ने रॉयल रम्बल मैच जीता और फिर रैसलमेनिया के WWE टाइटल मैच के लिए एजे को चैलेंज किया। दोनों सुपरस्टार ने रैसलमेनिया, ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल, बैकलैश, मनी इन द बैंक में हुआ था, चारों बार एजे स्टाइल्स ही किसी न किसी तरह जीत हासिल की।

बेस्ट मैच- फिन बैलर vs सैथ रॉलिंस


सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया के बाद से रॉ में सबसे तगड़े मैच लड़े हैं। वो शायद रॉ के इकलौते सुपरस्टार होंगे, जिन्हें हर बार जबरदस्त रिएक्शन मिला है। रॉ में फिन बैलर और रॉलिंस ने बहुत ही शानदार मैच लड़ा था।
1 / 2 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...