Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE लैजेंड के बेटे ने रैसलिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरु की

SENIOR ANALYST
न्यूज़
2.46K   //    22 Sep 2018, 15:53 IST

Enter capt
अपने पिता के रास्ते पर चलने के लिए तैयार हैं डॉमिनिक

प्रोफेशनल रैसलिंग में अनेकों उदाहरण देखने को मिल जाते हैं, जब किसी रैसलर की संतान भी उसी फील्ड में अपना करियर बनाती है। रैंडी ऑर्टन-बॉब ऑर्टन, रिक फ्लेयर-शार्लेट, रोमन रेंस का खानदान कुछ ऐसे ही फेमस उदाहरण हैं। इस कड़ी में रैसलिंग लैजेंड रे मिस्टीरियो का नाम भी जुड़ गया है।

दुनिया के टॉप हाई फ्लाइर रैसलरों में शुमार मिस्टीरियो ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने बेटे द्वारा रैसलिंग एकेडमी जॉइन करने के बारे में जानकारी दी। मिस्टीरियो ने पोस्ट में लिखा कि उनके बेटे ने 3 महीने की ट्रेनिंग शुरु कर दी है।

रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक ने लांस स्टॉर्म की प्रो रैसलिंग एकेडमी में ट्रेनिंग शुरु की है। इससे पहले उनके बेटे WWE प्रोग्रामिंग का भी हिस्सा रह चुके हैं, जिस समय मिस्टीरियो की दुश्मनी दिवंगत एडी गुरेरो के साथ थी। हाल ही में रे मिस्टीरियो को लेकर रैसलिंग जगत में खूब बातें चल रही थी क्योंकि खबर सामने आई थी कि रे मिस्टीरियो ने WWE के साथ 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

साल 2016 में रे मिस्टीरियो ने बताया था कि उनके बेटे प्रो रैसलिंग में करियर बनाना चाहते हैं। 2017 की शुरुआत में खबरें आई थी कि मिस्टर 619 अपने बेटे को रैसलिंग की बारीकियां सिखा रहे हैं, ताकि वो इस बिजनेस में अपने पैर जमा सकें।

अगर उनके कॉन्ट्रैक्ट की बात सच निकलती है कि रे मिस्टरियो स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड के दौरान WWE में वापसी कर सकते हैं। मिस्टीरियो हमेशा से ही फैंस के फेवरेट सुपरस्टार रहे हैं। उनकी स्मैकडाउन में वापसी होनी चाहिए, इससे शो को काफी फायदा होगा। रे मिस्टीरियो साल 2018 में दो मौकों पर WWE रिंग में आकर मैच लड़ चुके हैं और ये दोनों ही मैच रॉयल रम्बल में लड़े गए।

पहले मिस्टीरियो ने साल 2018 के रॉयल रम्बल मैच में वापसी की और उसके बाद अप्रैल महीने में हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल में शिरकत की।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...