COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रैसलिंग लैजेंड रिक फ्लेयर की सर्जरी हुई

Aarti Sharma
ANALYST
13   //    11 Jul 2018, 13:07 IST

रिक प्लेयर ऐसे WWE लैजेंड हैं, जिन्होंने हाल ही में अपनी सर्जरी कराई है। उन्होंने इस सोमवार की सुबह एक सर्जरी कराई जो कि सफल भी रही और अब वह हॉस्पिटल में रिकवर हो रहे हैं।

रिकी 'द ड्रैगन' स्टीमबोट पहले व्यक्ति हैं, जिन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी और उन्होंने रिक फ्लेयर के ठीक होने की कामना भी की।




रिक फ्लेयर को पिछले साल काफी नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया था। उन्हें जॉर्जिया में तुरंत ही सर्जरी करवानी पड़ी थी। उन्हें किडनी फेल होने की वजह से डायलिसिस की जरूरत थी। फ्लेयर इस गंभीर स्थिति में भी बच गए और एक नए लुक के साथ वापस आए। उनकी बेटी शार्लेट ने समझाया कि वह अभी के मुकाबले ज्यादा हेल्दी लाइफस्टाइल जीने वाले हैं।

फ्लेयर अकेले WWE हॉल ऑफ फेमर नहीं है, जिन्होंने हाल ही में अस्पताल में भर्ती किया गया, रिकी 'द ड्रैगन' स्टीमबोर्ड को भी पिछले हफ्ते हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी करवानी पड़ी थी।कुल मिलाकर पिछले कुछ महीने पूर्व WWE टैलेंट्स के लिए अच्छे नहीं गए हैं जब मेडिकल साइड की बात की जाती है, मैट कापोटेली कैंसर के कारण चल बसे और वेडर भी हार्ट कंडीशन के कारण अब नहीं रहे।

शुक्र है, रिकी स्टीमबोट और प्लेयर दोनों को सही मेडिकल ट्रीटमेंट मिली और अब यह दोनों एकदम सही हैं।

WWE ने भी रिक फ्लेयर की सर्जरी को लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि सोमवार को इनकी सर्जरी सफल रही और अब वह अस्पताल में रिकवर कर रहे हैं।

शार्लेट ने सर्जरी के बारे में और बातें की और यह कहा कि पिछले साल मेडिकल प्रॉब्लम के कारण उनके पिता की लाइफस्टाइल काफी धीमी हो गई थी लेकिन उन्हें इस बदलाव को स्वीकार लिया। हालांकि जब उन्होंने सुना कि सर्जरी के प्रभाव को उल्टा किया जा सकता है तो वह इसके लिए आगे बढ़े और इस प्रक्रिया के बारे में काफी सकारात्मक थे।

शार्लेट ने आगे खुलासा किया कि रिक सर्जरी से बाहर हैं और उनकी सर्जरी जैसी सोची गई वैसी ही हुई। अब डॉक्टर यह पक्का कर रहे हैं कि सब कुछ अच्छे से काम कर रहा है या नहीं। आखिर में उन्होंने कहा कि वह और उनके पिता ने फोन काटने से पहले 'वू' कहा और जिससे उन्हें थोड़ा आत्मविश्वास मिला। रिक फ्लेयर को अगले 3 से 4 दिनों में रिलीज किया जा सकता है।

लेखक- अनिर्बन बनर्जी अनुवादक- आरती शर्मा

Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.
Advertisement
Fetching more content...