WWE

हील बनने के सवाल पर रोमन रेंस ने दिया बेहद शानदार जवाब

अपने भाइयों द उसोज़ के काम से बेहद खुश हैं रोमन

रोमन रेंस WWE के सबसे चर्चित और विवादित चेहरों में से एक हैं। द बिग डॉग के समर्थक और आलोचक उनके बारे में बातें किए बिना नहीं रह पाते। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रोमन रेंस ने कई सारे मुद्दों को लेकर बात की।

हील बनने की बात को लेकर रोमन रेंस से सवाल किया गया। जिसका जवाब देते हुए ग्रैंड स्लैम चैंपियन रोमन ने कहा, "ये बड़ा ही अजीब सा सवाल है, क्या मैं पहले से ही हील नहीं हूं? अगर लोग मुझे लेकर नेगेटिव प्रतिक्रिया देते हैं, तो हील बनने का फायदा क्या। ये काम पहले से ही होता आ रहा है। अगर मुझे पहले से बू किया जा रहा है तो बू करवाने के लिए कोशिश क्यों करनी।"


"मेरे पास सभी तरह की चीज़ें करना मौका है। जो भी कुछ करना चाहता हूं, वो कर पा रहा हूं। अपने कैरेक्टर के साथ अच्छे से खेलना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मेरा कैरेक्टर हील, फेस से कहीं ऊपर है।"

इंटरव्यू के दौरान रोमन रेंस ने अपने भाइयों जिमी और जे उसो के बारे में बताया कि वो असल जिंदगी में भी ऐसे ही हैं और एक दूसरे का खूब साथ देते हैं। पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन का कहना था कि द उसोज़ के करियर में निखार इसलिए आया है क्योंकि वो लोग कंपनी में ज्यादा जिम्मेदारी और बड़ा रोल करना चाहते थे।


अपने भाइयों के बारे में आगे बोलते हुए बिग डॉग ने कहा, "मुझे जिमी और जे पर बहुत गर्व है। मैं देखने के लिए उत्साहित हूं कि हम सबका करियर यहां से किस दिशा में जाता है। हम तीनों के रगों में एक ही खून दौड़ रहा है और सब एक ही परिवार से आते हैं। WWE कभी समोअन शील्ड बनाती है तो उसमें काम करने में बहुत मजा आएगा।

रोमन रेंस की नजर फिलहाल मनी इन द बैंक पीपीवी पर होगी, जहां उनका सामना जिंदर महल के साथ होगा।