COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE को सराहनीय काम करने के लिए गौरवपूर्ण अवार्ड से सम्मानित किया गया

SENIOR ANALYST
83   //    21 Jul 2018, 14:52 IST

मानवीय सेवा में आगे रहने के लिए हमेशा WWE को सम्मान से नवाजा जाता हैं। इस सिलसिले में ESPN की तरफ से एक अवॉर्ड प्रोग्राम रखा गया था। जहां रोमन रेंस, स्टेफनी मैकमैहन, शार्लेट फ्लेयर ने शिरकत की। और सम्मान ग्रहण किया। रोमन रेंस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इस दौरान रोमन रेंस की बेटी भी उनके साथ मौजूद थी।




WWE एक बहुत बड़ा स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट है। हर हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन के जरिए पूरी दुनिया में WWE ने शानदार छवि पेश की है। WWE हमेशा चैरिटी और सोसाइटी को आगे बढ़ाने में भी अपना सहयोग देता रहता है। सोसाइटी को आगे बढ़ाने के लिए और योगदान के लिए लगभग सभी टॉप  के सुपरस्टार अपना योगदान देते हैं।

इस अवॉर्ड के बारे में WWE ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर भी जानकारी दी। रोमन रेंस, स्टेफनी मैकमैहन और शार्लेट फ्लेयर ने WWE की तरफ से आकर ESPN द्वारा कराए गए अवॉर्ड शो में शिरकत की। इन्होंंने ही अवॉर्ड भी लिया। इस दौरान जॉन सीना को भी नवाजा गया। उन्हें मुहम्मद अली स्पोर्ट्स मानवीय अवॉर्ड के तौर पर अवॉर्ड दिया गया।



जॉन सीना को एक प्रतिष्ठित अवॉर्ड के लिए भी नोमिनेट किया गया लेकिन केविन डुरंट ने उन्हें पीछे छोड़ दिया। रोमन रेंस ने इस अवॉर्ड को पाकर काफी खुशी जाहिर की। वहीं स्टेफनी मैकमैहन ने इभी इस अवॉर्ड के लिए धन्यवाद कहा। शार्लेट फ्लेयर इस समय WWE टीवी से बाहर है लेकिन उन्होंने यहां शिरकत की।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...