COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर को छोड़कर रोमन रेंस के साथ जाने की ओर इशारा किया

Vijay Sharma
ANALYST
5   //    09 Aug 2018, 09:42 IST

इस हफ्ते रॉ में रैने यंग ने पॉल हेमन का इंटरव्यू लिया। इंटरव्यू के दौरान पॉल हेमन की आंखों में आंसू थे। पॉल हेमन ने बताया कि उन्होंने कैसे पिछले हफ्ते हुई घटना के बाद ब्रॉक लैसनर से बात करने की कोशिश की, लेकिन लैसनर से बात नहीं हो पाई। अब WWE ने अपने यूट्यूब चैनल पर उसी इंटव्यू का आगे का भाग शेयर किया। इस हिस्से को रॉ के दौरान नहीं दिखाया गया था।

रैने यंग के साथ पॉल हेमन की बातचीत के बाद कयास लगने लगे हैं कि वो ब्रॉक लैसनर का साथ छोड़कर रोमन रेंस के साथ आ सकते हैं। वीडियो में रैने से बात करते हुए पॉल हेमन ने कहा, "मैं पिछले 16 सालों से ब्रॉक लैसनर के साथ हूं। लैसनर के करियर के हर उतार-चढ़ाव में उनके साथ रहा हूं। मैंने पहले कभी ब्रॉक लैसनर को इस तरह से नहीं देखा। इस तरह के शब्दों का हम इस्तेमाल नहीं करते पर मैंने ब्रॉक लैसनर को इतने खतरनाक रूप में नहीं देखा। ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच में रोमन रेंस के जीतने की संभावना ना के बराबर है।"

ऊपर वाला बयान देने के बाद पॉल हेमन ने थोड़ा सा विराम लिया और कहा, "जब तक"। उसके बाद पॉल हेमन ने माइक्रोफोन निकाल दिया और वहां से चले गए। इस दौरान रैने यंग ने पॉल से कहा कि आप क्या कहना चाह रहे थे।

पॉल हेमन का शायद कहने का मतलब था कि जब तक वो लैसनर के साथ हैं, तो रोमन रेंस नहीं जीत सकते। लेकिन अगर पॉल हेमन उनके साथ ना रहें, तो रोमन रेंस के चांस बढ़ जाएंगे।



साल 2012 में ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद से पॉल हेमन का साथ बना हुआ है। हाल ही में पॉल को WWE परफॉर्मेंस सैंटर में देखा गया था। लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होने वाला है और माना जा रहा है कि UFC में जाएंगे। ऐसे में पॉल हेमन WWE का हिस्सा बने रहना चाहते हैं कि किसी और सुपरस्टार का दामन थाम सकते हैं।

Vijay Sharma
ANALYST
Fetching more content...