COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द शील्ड पर हुए अटैक के बाद सैथ रॉलिंस के हाथ में लगी चोट पर अपडेट

SENIOR ANALYST
73   //    08 Sep 2018, 10:51 IST

रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड शील्ड खासकर सैथ रॉलिंस के लिए काफी बुरा साबित हुआ। पहले द शील्ड की गिरफ्तारी हुई और बाद में बहुत सारे रैसलरों ने मिलकर तीनों को बुरी तरह से मारा। इस दौरान सैथ रॉलिंस के हाथ में काफी सारी चोट आई थी।

अब जानकारी सामने आ रही है कि WWE ने सैथ रॉलिंस को लड़ने के लिए क्लीयर कर दिया है और वो लाइव इवेंट्स में हिस्सा ले रहे हैं। नीचे दी गई फोटो में आप देख सकते हैं कि सैथ को किस तरह हाथ में गंभीर चोट लगी थी।



सैथ रॉलिंस को केविन ओवंस, डॉल्फ जिगलर, द एस्सेंशन और इलायस स्टेज पर पास मार रहे थे। तभी इलायस और जिगलर ने सैथ को पकड़कर वैन के ऊपर गिरा दिया। सैथ रॉलिंस का हाथ वैन के शीशे पर जा लगा और वो बुरी तरह से नीचे गिरे। रॉ के हील रैसलरों द्वारा शील्ड पर किए गए अटैक के बाद सबने मिलकर तीनों को अलग-अलग जगह ले जाकर मारा।


इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट मैच में स्ट्रोमैन ने फिन बैलर के खिलाफ जीत हासिल की। स्ट्रोमैन के नए साथी ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर रिंग साइड पर खड़े होकर मैच का आनंद ले रहे थे। मैच खत्म होने के बाद शील्ड एरीना में आ गई और वो कुछ कर पाते, इतने में ही रॉ के हील सुपरस्टार्स ने उनपर धाबा बोल दिया और तीनों को अलग कर बुरी तरह से मारा।

अब साफ हो चुका है कि सैथ रॉलिंस का हाथ पूरी तरह से ठीक है। उनके लगी चोट सिर्फ जख्म भर थे, जोकि जल्दी ठीक हो गए। पहले हैल इन ए सैल में सैथ के आने को लेकर संशय बना हुआ था, लेकिन अब ये दूर हो चुका है। सैथ रॉलिंस हैल इन ए सैल का हिस्सा जरूर बनेंगे।

SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...