COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अगले हफ्ते Raw में आकर स्टेफनी मैकमैहन करेंगी एतिहासिक एलान

SENIOR ANALYST
46   //    21 Jul 2018, 10:32 IST

रैसलिंग ऑब्जर्वर लाइव के अपने एडिशन में ब्रायन अल्वारेज ने WWE से उस ट्वीट के बारे में विचार दिया है कि जिसमें ये खुलासा हुआ है कि अगले हफ्ते होने वाली रॉ में स्टेफनी मैकमैहन आएंगी और एक एतिहासिक एलान करेंगी। ये फैंस के लिए अच्छी खबर है। इसका मतलब ये हुआ कि अगले हफ्ते की काफी शानदार होगी।

विमेंस  डिवीजन के डैवलेपमेंट के लिए स्टेफनी मैकमैहन रॉ में आकर कई एलान करेंगी। एल्वारेज ने हालांकि इस बात पर भी गौर किया कि क्या क्या यहां विमेंस डिवीजन और किन-किन सुपरस्टार्स के बारे में बात हो सकती है।

पिछले कुछ सालों से देखा जाए तो WWE विमेंस डिवीजन को आगे ले जा रहा है। विमेंस डिवीजन को जमकर प्रमोट भी किया जा रहा है। स्टेफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच लगातारर विमेंस डिवीजन को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे है।

एल्वारेज ने कहा है कि अब दोनों ब्रांड का मिक्स पीपीवी होता है और विमेंस इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल, विमेंस टैग टीम टाइटल के बारे में भी WWE विचार कर सकता है। अभी इस समय रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप ही है। और इसके लिए भी विमेंस सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस आधार पर कई टाइटल को शिफ्ट भी किया जा सकता है।




WWE ने इस बात का एलान तो कर दिया कि मंडे नाइट रॉ में स्टेफनी मैकमैहन इस बार नजर आएंगी। अब फैंस की उत्सुकता भी बढ़ गई है।वैसे उम्मीद ये जताई जा रही है कि विमेंस डिवीजन को लेकर स्टेफनी बहुत बड़ा एलान कर सकती है। हमेशा उन्होंने इस डिवीजन को आगे बढ़ाने की बहुत कोशिश की है। अब फैंस को मंडे नाइट रॉ का इंतजार है जहां स्टेफनी बहुत दिनों बाद नजर आएंगी। पिछले कई टाइम से WWE टीवी पर स्टेफनी नजर नहीं आई थी।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...