Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

19 साल पहले स्टोन कोल्ड ने ट्रिपल एच को 6 बार स्टनर का शिकार बनाया

SENIOR ANALYST
न्यूज़
01 Oct 2018, 14:53 IST

<p>" />


WWE ने 90 के दशक में कामयाबी की जबरदस्त उड़ान भरी। एटिट्यूड एरा में सुपरस्टार्स के काम ने उन्हें दुनिया भर में फेमस कर दिया। इस युग में फैंस को ट्रिपल एच, द रॉक, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, अंडरटेकर, केन, कर्ट एंगल जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स मिले।

स्टोन कोल्ड उस समय कंपनी के सबसे करिश्माई सुपरस्टार्स में से एक रहे। स्टोन कोल्ड का नाम सुनते ही लोगों को स्टनर और बीयर कैन की याद आती है। ना जाने उन्होंने रिंग में कितनी बीयर पी और कितने रैसलरों को स्टनर का शिकार बनाया।

अक्सर स्टोन कोल्ड ने सिर्फ एक ही स्टनर मारकर बहुत सारे रैसलरों को ढेर किया है, लेकिन करीब 19 साल पहले (अक्टूबर 1999) रॉ ऑफ एयर होने के बाद उन्होंने ट्रिपल एच को 6 बार स्टनर मारा, जी हां 6 बार। ट्रिपल एच स्टनर खाकर बार-बार उठते रहे और स्टोन कोल्ड से स्टनर खाते रहे।

दरअसल द रॉक औ द सॉक (मैनकाइंड) का सामना टैग टीम चैंपियनशिप लिए द होलीज़ (क्रैश होली और हार्डकोर होली) से हो रहा था। मैच में ट्रिपल एच ने आकर द रॉक को मारना शुरु कर दिया। तभी वहां स्टोन कोल्ड आ गए और उन्होंने ट्रिपल एच की धुनाई शुरु कर दी।

ट्रिपल एच द्वारा रिंग के बाहर जाने के बाद स्टोन कोल्ड ने रिंग में बीयर पी और बाहर जाकर द गेम को रिंग के अंदर धकेला। ट्रिपल एच ने मौके का फायदा उठाकर स्टोन कोल्ड को मारना शुरु कर दिया। इसके बाद वापसी करते हुए एक के बाद कुल मिलाकर 6 स्टनर का शिकार बनाया। आखिरी स्टनर से पहले स्टोन कोल्ड ने ट्रिपल एच को बीयर पीने का ऑफर दिया। ट्रिपल एच बीयर कैन पकड़ने के लिए आगे बढ़े तो फिर उन्होंने स्टनर मारा। स्टनर लगने के बाद ट्रिपल एच रिंग से बाहर जा गिरे।


स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने इस पुरानी वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...