COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मेरी बेटी भी रैसलर बनना चाहती है और वो आगे चलकर WWE चैंपियन बनेगी: द रॉक

21   //    11 Jul 2018, 10:24 IST

ड्वेन द रॉक जॉनसन को दुनिया के WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड के एक बड़े एक्टर के रूप में जानती है। द रॉक ही WWE के ऐसे पहले रैसलर होंगे, जिन्हें ग्लोबल सुपरस्टार का दर्जा हासिल हो। उन्हें रैसलिंग फैंस के अलावा दुनिया के लोग फिल्मों की वजह से भी जानते हैं। रॉक ने अपने रैसलिंग करियर को छोटा कर फिल्मों का रुख किया और जबरदस्त कामयाबी हासिल की। आज द रॉक सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टरों की लिस्ट में शुमार हैं।

ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन ने बताया कि उनकी बड़ी बेटी सिमोन भी WWE रैसलर बनना चाहती है। रॉक समोअन फैमिली से आते हैं और उस परिवार में रैसलिंग करना एक आम बात है। द रॉक के पिता भी एक महान प्रो रैसलर रहे हैं और अब उनकी बेटी भी इसी राह पर चलना चाहती है।

46 साल के द रॉक अपनी आने वाली फिल्म Skyscraper के प्रमोशन के लिए Good Morning America शो में नजर आए। बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी बड़ी बेटी के पैशन के बारे में बात की।

"मुझे अपनी बेटी सिमोन पर बहुत गर्व है। अभी उसने IMG के साथ एक मॉडल के रूप में करार किया हुआ है। सिमोन ने अपने पैशन को फॉलो करना शुरु कर दिया है और वो एक प्रोफेशनल रैसलर बनना चाहती हैं। मुझे ये आइडिया बहुत पसंद है। मैंने अपनी बेटी को बोला है कि जो भी तुम्हारा पैशन है, मैं उसका समर्थन करता हूं। रैसलिंग मेरे लिए बहुत अच्छी साबित हुई है। मैंने मैडिसन स्क्वायर गार्डन में अपना करियर शुरु किया था। वो आगे चलकर चैंपियन भी बनेंगी।"

शो के दौरान दर्शकों के बीच द रॉक की मां भी मौजूद थीं। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें सिमोन के रैसलिंग करने का आइडिया पसंद है, तो उन्होंने कहा कि सिमोन स्मैकडाउन में धूम मचा देंगी। वीडियो के आखिरी मिनटों में आप ये पूरा बयान सुन और देख सकते हैं।

Advertisement
Fetching more content...