Create
Notifications

WWE की दुश्मन कपंनी से 'डरे' विंस मैकमैहन, रिटायर होगा दिग्गज, रेसलर ने जॉन सीना को भेजा भावुक संदेश

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप
Ankit

WWE में जॉन सीना की धज्जियां उड़ाने वाले सुपरस्टार ने उन्हें दिल छू लेने वाला संदेश दिया

जॉन सीना ने WWE रेसलमेनिया 36 में ब्रे वायट के खिलाफ मैच लड़ा था लेकिन हार का सामना करना पड़ा। उसके बाद से जॉन सीना WWE से गायब हैं। हाल ही में WWE ने ऑफिशियल ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की जो एलिमिनेशन चैंबर 2015 की है जिसमें केविन ओवेंस और जॉन सीना का मुकाबला हुआ था। इस जबरदस्त मुकाबले में ओवेंस ने जॉन सीना को पिन करके बड़ी जीत हासिल की थी।अब केविन ओवेंस ने दिल छू लेने वाला संदेश दिया है।

WWE के खतरनाक मूव को बैन करने का असली कारण सामने आया

कुछ रिपोर्ट के मुताबिक WWE ने पावरबॉम्ब जो टर्नबक्ल पर दिया जाता था जिसको (बक्ल बॉम्ब) भी बोलते थे, उसको WWE की मूव्स की लिस्ट से बैन कर दिया था। जिसके कारण WWE सुपरस्टार्स रिंग में इसका इस्तेमाल नहीं कर सकते थे।

AEW के 'डर' के कारण विंस मैकमैहन फिर से कर्ट एंगल को WWE में साइन करना चाहते हैं

WrestlingNews.Co के पॉल डेविस ने बताया कि विंस मैकमैहन, कर्ट एंगल को फिर से साइन करना चाहते हैं। कर्ट एंगल को WWE और विंस मैकमैहन ने अप्रैल 2020 के दौरान रिलीज कर दिया था। बताया जा रहा है कि विंस मैकमैहन नहीं चाहते कि कर्ट एंगल किसी दूसरी कंपनी का हिस्सा बने। खासतौर पर AEW जो इस वक्त WWE की सबसे बड़ी दुश्मन कंपनी है। पॉल डेविस ने बताया कि कर्ट एंगल की वापसी को लेकर काफी इंतजार है। विंस मैकमैहन ने काफी सारे सुपरस्टार्स को पिछले महीने बाहर का रास्ता का दिखाया था।

कुछ घंटों बाद WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो होंगे रिटायर, लाखों फैंस का टूटेगा दिल?

रॉ को शुरु होने में कुछ घंटों का समय बचा है और WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो रेसलिंग को अलविदा बोलने वाले हैं। इसका ऐलान पिछले हफ्ते की रॉ में किया था कि रे मिस्टीरियो WWE से गुडबाय बोलेंगे। रिटायरमेंट सेरेमनी को होस्ट पूर्व WWE चैंपियन सैथ रॉलिंस करेंगे। रे मिस्टीरियो के रिटायरमेंट से काफी लोगों को दिल टूट जाएगा। माना ये भी जा रहा है कि एक स्टोरीलाइन के रुप में इस रिटायरमेंट को दिखाया जाए।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...