Create

WWE News: Roman Reigns की हार की गई भविष्यवाणी, WWE के मौजूदा चैंपियंस ने रचा इतिहास

WWE
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर नजर
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE: WWE में आज (1 सितंबर) को काफी कुछ देखने को मिला। रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर (Roman Reigns vs Drew Mcintyre) मैच को लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणी की गई है। इसके अलावा WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस द उसोज ने बड़ा कारनामा किया है। आइए WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर नजर डालते हैं:

#) WWE Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ रोमन रेंस की हार की हुई भविष्यवाणी

रोमन रेंस Clash at the Castle में अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इस मैच से पहले एजे स्टाइल्स और पूर्व WWE राइटर फ्रेडी प्रिंज ने इस चैंपियनशिप मैच को लेकर प्रेडिक्शन की है। गौर करने वाली बात यह है कि दोनों ने ही रोमन रेंस की हार की भविष्यवाणी की है। इसका मतलब साफ है कि स्टाइल्स और फ्रेडी Clash at the Castle के अंत में ड्रू मैकइंटायर को चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं।

#) WWE Raw में सैमी जेन ने केविन ओवेंस पर चेयर से अटैक नहीं करने का कारण बताया

To clarify, I didn’t hit Kevin Owens because I felt the ref could see me in his periphery and I didn’t want to cause Jey Uso to lose by DQ.I’ve explained this to The Bloodline and the issue has been resolved. Friday’s championship celebration will proceed as planned. Thank you.

इस हफ्ते Raw के एपिसोड में जे उसो और केविन ओवेंस का मुकाबला देखने को मिला। मैच के समय एक पल ऐसा आया था जब जिमी उसो ने रेफरी का ध्यान भटकाया और जे उसो ने सैमी जेन को केविन ओवेंस के ऊपर चेयर से अटैक करने के लिए कहा था। हालांकि जेन ने ऐसा नहीं किया था और बाद में ओवेंस इस मैच को जीत गए। जेन ने अब ट्वीट करते हुए सफाई दी और बताया कि क्यों उन्होंने केविन ओवेंस पर अटैक नहीं किया। उनके मुताबिक वो नहीं चाहते थे कि जे उसो की हार DQ के जरिए हो।

#) रिक फ्लेयर ने WWE में शार्लेट फ्लेयर की वापसी नहीं होने का कारण बताया

WrestleMania Backlash में रोंडा राउजी के खिलाफ हारने के बाद से ही शार्लेट फ्लेयर WWE से ब्रेक पर चल रही हैं और अभी तक उनकी वापसी नहीं हुई है। अब उनके पिता और पूर्व WWE चैंपियन रिक फ्लेयर ने शार्लेट की वापसी नहीं होने का कारण बताया। WWE दिग्गज के अनुसार कंपनी फ्लेयर की वापसी के लिए सही मौके की तलाश कर रही है।

#) WWE में द उसोज के नाम दर्ज हुआ बहुत बड़ा रिकॉर्ड

द उसोज ने साल 2021 में हुए Money in the Bank में SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था और इस साल Raw विमेंस चैंपियनशिप को भी जीतते हुए उन्होंने दोनों चैंपियनशिप को यूनिफाइड किया। अब इस टीम ने इतिहास रचते हुए बहुत बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। उन्हें चैंपियन बने हुए 400 से ज्यादा दिन हो गए हैं और ऐसा करने वाली वो तीसरी ही टीम बनी है। देखना होगा कि वो सबसे ज्यादा समय तक चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड बना पाते हैं या नहीं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...