WWE News: Roman Reigns के ऊपर दिग्गजों ने साधा निशाना, Veer Mahaan को रोक पाना हुआ बहुत ज्यादा मुश्किल

WWE में आज रोमन रेंस को लेकर किसने क्या कहा
WWE में आज रोमन रेंस को लेकर किसने क्या कहा

WWE में आज (10 मई) काफी कुछ हुआ। रॉ (Raw) के एपिसोड के दौरान दो चैंपियनशिप मैच हुए। पूर्व विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) की वापसी हुई, वीर महान (Veer Mahaan) का दबदबा देखने को मिला और साथ ही दो दिग्गज सुपरस्टार्स ने अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के ऊपर जमकर निशाना भी साधा।

आइए नजर डालते हैं WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर:

#) WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और बैकी लिंच ने साधा रोमन रेंस के ऊपर निशाना

रोमन रेंस भले ही आज WWE Raw का हिस्सा नहीं थे, लेकिन फिर भी रैंडी ऑर्टन ने अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन के ऊपर निशाना साधा। रैंडी ऑर्टन ने Raw में कहा कि रोमन रेंस ने टैग टीम यूनिफिकेशन चैंपियनशिप मैच का कॉन्ट्रैक्ट इसलिए फाड़ दिया था कि क्योंकि वो जानते हैं कि उनके भाई उन्हें नहीं हरा सकते हैं। इसके अलावा बैकी लिंच ने हाल ही में ट्वीट किया था कि जब वो चैंपियन थीं तो हर इवेंट में टाइटल डिफेंड करती थीं। अब उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए साफ किया कि उन्होंने रेंस के लिए यह बात बोली थी और निशाना साधा।

#) WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान को रोक पाना हुआ बहुत ज्यादा मुश्किल

भारतीय सुपरस्टार वीर महान को रोकना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो गया है। इस हफ्ते Raw में भी उनकी विनिंग स्ट्रीक जारी रही और उन्होंने लोकल रेसलर को बुरी तरह हराया। Raw में वीर महान ने सिर्फ 80 सेकेंड्स में मैच जीतते हुए एक बार फिर अपना दबदबा दिखाया। वीर महान ने सबमिशन के जरिए इस मैच को जीता। देखना होगा कि उन्हें कौन सा सुपरस्टार रोकने में कामयाब होता है।

#) WWE में आखिरकार हुई एलेक्सा ब्लिस की वापसी

एलेक्सा ब्लिस की वापसी का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे। इस हफ्ते सभी का इंतजार खत्म हुआ और उन्होंने अपने पुराने किरदार में जबरदस्त वापसी की। Elimination Chamber 2022 के बाद वो पहली बार दिखाई दीं और उन्होंने सोन्या डेविल को एकतरफा मुकाबले में हराया। इसी के साथ सोन्या डेविल अब WWE ऑफिशियल नहीं रही हैं।

#) WWE लैजेंड बुकर टी का बड़ा बयान, कहा ब्रे वायट अगर वापसी करते हैं तो उन्हें हैरनी नहीं होगी

ब्रे वायट को WWE ने पिछले साल निकाल दिया था। इसके बाद से वो लगातार जरूर चर्चा का विषय रहे हैं और सभी उन्हें रेसलिंग रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं। बुकर टी ने कहा है कि अगर ब्रे वायट एक बार फिर WWE में वापसी करते हैं तो उन्हें बिल्कुल भी हैरानी नहीं होगी।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now