Create
Notifications

WWE News: Veer Mahaan ने रोमन-लैसनर को कहा डरपोक, Roman Reigns को हराकर दिग्गज बनेगा चैंपियन?

WWE से क्या सच में ब्रेक लेंगे रोमन रेंस?
WWE से क्या सच में ब्रेक लेंगे रोमन रेंस?
reaction-emoji
·
मयंक मेहता
visit

WWE में आज (11 मई) को अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहे। उन्हें लेकर अलग-अलग रिपोर्ट्स सामने आई और साथ ही WWE दिग्गज ने उस सुपरस्टार का नाम बताया जिन्हें रोमन रेंस का टाइटल रन खत्म करना चाहिए। वीर महान (Veer Mahaan) ने भी अपने बयान से काफी ज्यादा हैरान किया।

आइए नजर डालते हैं WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर:

#) भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को कहा डरपोक

WWE में इस समय वीर महान का दबदबा देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक वीडियो के जरिए उन्होंने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को डरपोक कहा। वीर महान के मुताबिक इन दोनों सुपरस्टार्स को पता है कि जो भी वीर महान की लपेट में जो आता है उसकी छुट्टी हो जाती है। उनके हिसाब से यह दोनों उनसे भाग रहे हैं।

#) WWE HOF बुकर टी के मुताबिक कोडी रोड्स को रोमन रेंस का चैंपियनशिप रन खत्म करना चाहिए

रोमन रेंस को चैंपियन बने हुए काफी समय हो चुका है और इस बीच उन्होंने कई सुपरस्टार्स को हराया भी है। इसी वजह से यह चर्चा चल रही है कि आखिर रोमन रेंस को हराते हुए कौन उनसे चैंपियनशिप लेगा। ड्रू मैकइंटायर इसके प्रबल दावेदार नजर आ रहे हैं, लेकिन हॉल ऑफ फेमर बुकर टी का मानना है कि मैकइंटायर की जगह कोडी रोड्स को ही उनकी बादशाहत खत्म करनी चाहिए।

#) AEW सुपरस्टार कैनी ओमेगा ने की WWE स्टार रोमन रेंस की तारीफ

@JakeBur99747047 @WrestlinAspect I’m sure he could. He’s their top guy for a reason and works hard to be that guy. I think the match would surprise a lot of people.

इस समय रेसलिंग जगत में AEW और WWE के बीच जबरदस्त वॉर देखने को मिल रही है। दोनों प्रमोशन के फैंस एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। इस बीच एक फैन ने ट्वीट करते हुए कहा था कि कैनी ओमेगा के सामने रोमन रेंस रिंग में 5 मिनट भी नहीं टिक पाएंगे। इसके जवाब में कैनी ओमेगा ने रोमन रेंस की तारीफ की और कहा कि वो किसी वजह से WWE के टॉप सुपरस्टार हैं। ओमेगा के हिसाब से उनका और रेंस का मुकाबला काफी फैंस को चौंका सकता है।

#) WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए स्टील केज मैच का किया ऐलान

NEXT MONDAY on #WWERaw@fightbobby vs. @TheGiantOmos in a STEEL CAGE MATCH@The305MVP https://t.co/TIuGpUcONN

इस समय WWE Raw में बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच जबरदस्त दुश्मनी देखने को मिल रही है। अब दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक और मुकाबला अगले हफ्ते Raw में होगा। हालांकि यह कोई आम मुकाबला नहीं होने वाला है, बल्कि दोनों सुपरस्टार्स का सामना स्टील केज के अंदर होगा। इसी वजह से हर कोई इस मैच को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है। अभी तक लैश्ले ने WrestleMania में और ओमोस ने WrestleMania Backlash में जीत दर्ज की थी। दोनों सुपरस्टार्स के लिए यह मैच काफी अहम होने वाला है।

#) WWE से रोमन रेंस ब्रेक लेने को लेकर अहम अपडेट सामने आया

Spoke to someone over at WWE regarding Roman & his schedule moving forward.It's not expected for Roman to take extended time off. He will be on PLEs & TV. The only change will be with smaller market house show, which is why he showed his gratitude to the fans in Trenton NJ. https://t.co/Pjnb9nopkc

रोमन रेंस को लेकर पिछले कुछ समय से यह रिपोर्ट सामने आ रही थी कि वो जून से लेकर सितंबर तक WWE से ब्रेक ले सकते हैं और वो सिर्फ इस बीच होने वाले दो प्रीमियम लाइव इवेंट में ही दिखाई देंगे। F4WOnline के एंड्रू जैरियन ने इस बात को रिपोर्ट किया है कि रेंस प्रीमियम लाइव इवेंट और हाउस शो से ज्यादा ब्रेक नहीं लेंगे। हालांकि वो लाइव इवेंट को जरूर मिस कर सकते हैं और इसका जिक्र उन्होंने हाल ही में हुए लाइव इवेंट के दौरान भी किया था।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now