Create
Notifications

WWE News: Veer Mahaan के ऊपर पूर्व चैंपियंस ने किया अटैक, Roman Reigns को दिग्गज ने किया चैलेंज?

WWE में आज रोमन रेंस को लेकर किसने किया ट्वीट?
WWE में आज रोमन रेंस को लेकर किसने किया ट्वीट?
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE में आज (17 मई) को काफी कुछ हुआ। रॉ (Raw) के एपिसोड में अगले प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए मैचों का ऐलान हुआ। वीर महान (Veer Mahaan) की विनिंग स्ट्रीक अभी भी जारी है, लेकिन उनके ऊपर मिस्टीरियो फैमिली ने अटैक किया। इसके अलावा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर भी अहम बयान सामने आया।

आइए नजर डालते हैं WWE में आज की दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर:

#) WWE Hell in a Cell 2022 के लिए कोडी रोड्स vs सैथ रॉलिंस मैच का ऐलान

कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच WrestleMania 38 से दुश्मनी देखने को मिल रही है। दोनों के बीच अभी तक दो मुकाबले हुए हैं और दोनों मैचों में कोडी रोड्स की जीत हुई। अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक और मैच का ऐलान कर दिया गया है। कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच Hell in a Cell के अंदर इस दुश्मनी का तीसरा मैच होगा। Raw के एपिसोड में इस मैच का ऐलान हुआ।

#) मिस्टीरियो फैमिली ने वापसी करते हुए वीर महान के ऊपर किया अटैक

Expect the unexpected!A lion is never expected. twitter.com/WWE/status/152…

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान ने इस हफ्ते Raw में सिंगल्स मैच में द मिज की मदद से मुस्तफा अली को हराया। मैच के बाद वीर ने अली के ऊपर अटैक जारी रखा और साथ ही थ्योरी ने जबरदस्त सेल्फी भी ली। हालांकि डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो ने ना सिर्फ जबरदस्त वापसी की, बल्कि पूर्व टैग टीम चैंपियंस ने वीर महान पर अटैक करते हुए उन्हें काफी गुस्सा भी दिलाया।

#) WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स और नेओमी Raw से पहले ही शो छोड़कर चले गए

WWE's statement on Sasha Banks and Naomi https://t.co/DrNS84QfxX

इस हफ्ते Raw में बहुत बड़ा विवाद देखने को मिला। मेन इवेंट में नेओमी, साशा बैंक्स, निकी A.S.H, डूड्रॉप, असुका और बैकी लिंच के बीच सिक्स पैक चैलेंज मैच होने वाला था। हालांकि विमेंस टैग टीम चैंपियंस शो को बीच में छोड़कर वापस चले गए। WWE ने आधिकारिक तौर पर स्टेटमेंट जारी की और कहा कि वो अपनी बुकिंग से नाराज हैं।

#) WWE सुपरस्टार जेवियर वुड्स ने रोमन रेंस को ट्वीट करके किया चैलेंज

Pepperidge farms remembers... https://t.co/UrGY8NPi7W

रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते SmackDown में कहा था कि उन्होंने सभी को स्मैश कर दिया है और अब उनके लिए कोई प्रतिद्वंदी नहीं बचा है। इस बीच दिग्गज सुपरस्टार जेवियर वुड्स ने वीडियो शेयर किया, जिसमें वो रोमन रेंस की हालत खराब कर रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट से ट्राइबल चीफ को चैलेंज तो किया है, लेकिन देखना होगा कि रेंस इसका क्या जवाब देते हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...