WWE News: WWE ने 20 से ज्यादा रेसलर्स को निकाला, Roman Reigns और Veer Mahaan को लेकर दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

WWE में आज के दिन कई सुपरस्टार्स को निकाला गया है
WWE में आज के दिन कई सुपरस्टार्स को निकाला गया है

WWE: WWE में आज का दिन (19 अगस्त) को बहुत बड़ी-बड़ी चीज़ें देखने को मिली हैं। NXT UK को लेकर चौंकाने वाला फैसला लिया गया है और साथ ही एक साथ कई रेसलर्स को निकाल दिया गया है। भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) और रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर भी चौंकाने वाला बयान सामने आया है। आइए नजर डालते हैं WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर:

#) WWE ने एक साथ NXT UK के 20 से ज्यादा सुपरस्टार्स को निकाला

WWE ने हाल ही में ऐलान किया है कि 4 सितंबर को होने वाले बड़े इवेंट के बाद NXT UK ब्रेक पर चला जाएगा और अगले साल NXT Europe की शुरुआत होगी। इस बीच एक साथ NXT UK के कई सुपरस्टार्स को निकाल दिया गया है। डेव मैस्टिफ, कैनी विलियम्स, रोहन राजा, शहा सैमुएल्स, सैम ग्रैडवेल, वाइल्ड बोएर, फ्लैश मॉर्गन वेबस्टर, जैक स्टार्ज़, मिली मैकेंज़ी, नीना सैमुएल्स, अमाले, एश्टन स्मिथ, प्रिमेट, डैनी लूना, मार्क एंड्रूज़, सैक्सन हक्सले, ट्रेंट सेवन, आमिर जॉर्डन, एडी डेनिस, सिड स्कैला, ज़िया ब्रुकसाइड जैसे सुपरस्टार्स को निकाल दिया गया है।

#) पूर्व WWE सुपरस्टार रिकार्डो रॉड्रिगज का रोमन रेंस को लेकर बहुत बड़ा बयान

youtube-cover

रोमन रेंस को इस समय WWE में बतौर चैंपियन 700 दिन से ऊपर होने वाले हैं। उनके आस-पास भी कोई नहीं है। हालांकि पूर्व WWE सुपरस्टार रिकार्डो रॉड्रिगेज ने उनको लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है और कहा कि शुरुआत में उन्हें नहीं लगा था कि रोमन रेंस टॉप गाय बन पाएंगे। हालांकि WWE में जो मुकाम रेंस ने हासिल किया है उसे देखकर रॉड्रिगेज काफी खुश हैं।

#) WWE दिग्गज नटालिया को खुद तोड़ने पड़ी अपनी कार का शीशा, सोशल मीडिया पर दिया अपडेट

WWE को SmackDown के एपिसोड से लेकर लाइव इवेंट और अगले हफ्ते Raw के शो का आयोजन कनाडा में करना है। इस बीच दिग्गज नटालिया के साथ बड़ा इंसिडेंट हुआ और उन्हें खुद ही अपनी कार का शीशा तोड़ने पर मजूबर होना पड़ा। नटालिया ने ट्वीट करते हुए बताया कि उन्होंने अपने सामान के साथ चाभी भी कार के अंदर भूल गई। इसी वजह से उन्हें अपनी गाड़ी का शीशा तोड़कर सामान निकालना पड़ा।

#) WWE में वीर महान और जिंदर महल के बीच दुश्मनी देखना चाहते हैं विंस रूसो

WWE में हर कोई वीर महान को अच्छा करते हुए देखना चाहता है, लेकिन ज्यादातर मौकों पर उन्हें लोकल रेसलर्स के खिलाफ बुक किया जा रहा है। दिग्गज राइटर विंस रूसो ने इसको लेकर नाराजगी जताई है। उनका मानना है कि WWE को कुछ समय पहले ही वीर और जिंदर महल की स्टोरीलाइन शुरू करनी चाहिए थी। उनके मुताबिक कंपनी अभी भी ऐसा कर सकती है।