Create
Notifications

WWE News: Roman Reigns की वापसी का हुआ ऐलान, Veer Mahaan की शुरू होगी लव स्टोरी?

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें: Roman Reigns और Veer Mahaan को लेकर क्या अपडेट?
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें: Roman Reigns और Veer Mahaan को लेकर क्या अपडेट?
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE: WWE में आज (19 जुलाई) को काफी कुछ देखने को मिला। रॉ (Raw) का धमाकेदार एपिसोड हुआ। रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी और समरस्लैम (SummerSlam) के लिए भी कई मैचों का ऐलान हुआ है। भारतीय सुपरस्टार वीर महान को लेकर अहम अपडेट सामने आया है। आइए नजर डालते हैं WWE में आज क्या-क्या देखने को मिला:

#) WWE Raw में अगले हफ्ते वापसी करेंगे रोमन रेंस

BREAKING: Undisputed WWE Universal Champion @WWERomanReigns returns to #WWERaw at @TheGarden next Monday!🎟 ticketmaster.com/event/3B005CA5…@HeymanHustle @WWEUsos https://t.co/CXSIUWZWnn

Raw के इस हफ्ते के दौरान इस बात का ऐलान किया गया कि अगले हफ्ते Raw के एपिसोड में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की वापसी होगी। यह SummerSlam से पहले रेड ब्रांड का आखिरी शो होने वाला है। आपको बता दें कि Raw का एपिसोड MSG में होने वाला है और उम्मीद की जा रही है कि रेंस इस शो के दौरान सिक्स मैन टैग टीम मैच का हिस्सा हो सकते हैं।

#) WWE ने SummerSlam 2022 के लिए तीन जबरदस्त मैचों का ऐलान

Seth Rollins vs Riddle is set for Summer Slam!!! #WWERAW #SummerSlam https://t.co/jyOhszVlHW

SummerSlam 2022 के लिए Raw के एपिसोड के दोरान तीन जबरदस्त मैचों का ऐलान किया गया। बियांका ब्लेयर Raw विमेंस चैंपियनशिप को बैकी लिंच के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। इसके अलावा सैथ रॉलिंस vs रिडल और लोगन पॉल vs द मिज मैच का ऐलान भी किया गया है। SummerSlam प्रीमियम लाइव इवेंट 30 जुलाई (भारत में 31 जुलाई) को लाइव आने वाला है।

#) WWE Raw में भारतीय सुपरस्टार वीर महान की लव स्टोरी की होगी शुरुआत?

वीर महान के पास इस समय कोई दुश्मन नहीं है, लेकिन Raw के एपिसोड के बाद ऐसा लग रहा है कि भारतीय सुपरस्टार की नई लव स्टोरी शुरुआत हो सकती है और इसको टीज भी किया गया है। वीर महान ने Raw की इंटरव्यूअर साराह स्क्राइबर में जाकर स्माइल पास की और साथ ही बू भी किया। इसके बाद मिज ने कहा कि शायद वीर महान को साराह पर क्रश आ गया है। देखना होगा कि यह कहानी किस तरह आगे बढ़ती है।

#) एलेक्सा ब्लिस ने WWE में दो साल बाद जीती कोई चैंपियनशिप

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस ने साल 2020 के बाद कंपनी में अपनी पहली चैंपियनशिप जीती है। ब्लिस ने निकी A.S.H को पिन करते हुए अपने करियर में पहली हार 24*7 चैंपियनशिप को अपने नाम किया। हालांकि वो ज्यादा समय तक चैंपियन नहीं रह पाईं और कुछ ही सेकेंड्स में वो इसे डूड्रॉप के खिलाफ हार गईं। साफ लग रहा है कि WWE के पास उनके लिए कोई खास प्लान नहीं है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...