Create

WWE News: Roman Reigns की हुई जबरदस्त धुनाई और फिर मिली धमकी, WWE ने ऐतिहासिक ड्रीम मैच का किया ऐलान

WWE में आज रोमन रेंस के साथ क्या हुआ?
WWE में आज रोमन रेंस के साथ क्या हुआ?
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE: WWE में आज के दिन (20 अगस्त) को स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड का आयोजन कराया। इसी वजह से पूरे दिन काफी कुछ देखने को मिला। रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए जरूर यह एपिसोड बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा और उनके सबसे बड़े दुश्मने के सामने हालत खराब हो गई। इसके अलावा Clash at the Castle के लिए ऐतिहासिक ड्रीम मैच का ऐलान किया। आइए नजर डालते हैं WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर:

#) WWE Clash at the Castle के लिए गुंथर vs शेमस ऐतिहासिक ड्रीम मैच का किया ऐलान

The final piece of the puzzle is in sight.. At Clash at the Castle I lift the #ICTitle & become the Ultimate Grand Slam Champion. @Gunther_AUT you are a forgone conclusion.

WWE के अगले प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए आईसी चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया गया है। गुंथर अपनी चैंपियनशिप को ऐतिहासिक ड्रीम मैच में शेमस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। शेमस ने इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में रिकोशे, हैप्पी कॉर्बिन, सैमी जेन और मैडकैप मॉस को फैटल 5 वे मैच में हराते हुए आईसी चैंपियनशिप के लिए यह मौका हासिल किया। फैंस भी इस ड्रीम मैच के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

#) WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस की धुनाई करने के बाद दी धमकी

What is yours…now is mine#Smackdown https://t.co/GBpuqj9ht8

WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर SmackDown के एपिसोड में आमने-सामने आए। दोनों ने एक दूसरे की बुरी तरह बेइज्जती और इस बीच दोनों का ब्रॉल हुआ। हालांकि इस ब्रॉल में पूरी तरह से मैकइंटायर का ही पलड़ा भारी रहा। सैमी जेन ने रेंस को एक बार फिर जरूर क्लेमोर किक से बचाया। अंत में मैकइंटायर ने पहले रेंस पर बेली टू बेली लगाया और स्पीयर को काउंटर करते हुए क्लेमोर किक लगाते हुए उनकी जबरदस्त धुनाई की। इसके बाद ट्विटर के जरिए मैकइंटायर ने रेंस को धमकी दी और कहा कि जो तुम्हारा है, वो अब उनका है।

#) WWE SmackDown में रोंडा राउजी को किया गया गिरफ्तार

.@RondaRousey DESTROYS #WWE security!Wild start to #SmackDown 1200! https://t.co/aBqHNrw0xa

WWE ने रोंडा राउजी को SummerSlam में उनके एक्शन के लिए सस्पेंड किया हुआ है और इस बीच उन्होंने SmackDown की शुरुआत करते हुए अपना सस्पेंशन हटाने की मांग की। राउजी ने अपना गुस्सा पूरी तरह से गार्ड्स के ऊपर निकाला और इसी वजह से एडम पीयर्स को मुश्किल फैसला लेना पड़ा। उन्होंने रोंडा राउजी को गिरफ्तार कराया और इसके बाद ही उन्हें एरीना से ले जाया सका।

#) WWE विमेंस टैग टीम टूर्नामेंट में टॉक्सिक अट्रेक्शन ने सेमीफाइनल में जगह बनाई

.@gigidolin_wwe and @jacyjaynewwe ADVANCE to the Semi Finals!Talk about making a impact 🔥#WWE #SmackDown https://t.co/gXMGqlOx54

SmackDown में इस हफ्ते टॉक्सिक अट्रेक्शन का डेब्यू हुआ और उन्होंने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट में सोन्या डेविल-नटालिया का सामना किया। इस मैच में टॉक्सिक अट्रेक्शन की जीत हुई और उन्होंने सेमीफाइनल में जगह बनाई। अब सेमीफाइनल में उनका सामना राकेल रॉड्रिगेज और आलिया की टीम के खिलाफ होगा।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...