Create
Notifications

रोमन रेंस को लेकर चौंकाने वाला बयान, अंडरटेकर को WWE सुपरस्टार ने बनाया निशाना, फेमस कपल हुआ अलग

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
ANALYST
Modified 21 Feb 2021
न्यूज़

''यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के बिना WWE पूरी तरह से अधूरी हैं''

WWE के दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) ने अब रोमन रेंस (Roman Reigns) की तारीफ करने का अलग तरीका निकाला है। WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के स्पोकपर्सन का कहना है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) अपने टाइटल को आसानी से एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) में डिफेंड कर लेंगे। उन्होंने कहा कि ट्रायबल चीफ रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त बैकस्टेज सबसे तगड़े पैकेज हैं।

5 फुट 11 इंच और 129 किलो के चैंपियन की गंभीर चोट पर WWE ने बड़ा अपडेट दिया

WWE एक ऐसा खेल हैं जिसमें सुपरस्टार्स को चोट लगती रहती है। WWE में कई रेसलर्स का करियर चोट के कारण बर्बाद हुआ है। अब WWE के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बिग ई (Big E) के चोट पर अपडेट सामने आया है। बिग ई (Big E) के लिए स्मैकडाउन (SmackDown ) अच्छी नहीं जा रही है। बिग ई (Big E) पर अपोलो क्रूज (Apollo Crews) ने अटैक किया था और घायल कर दिया था। देखा गया था कि बिग ई (Big E) को स्ट्रेचर पर लेकर जाया गया था।

"WWE में ऐज के साथ अपना ड्रीम मैच लड़ना चाहता हूं क्योंकि उनके जैसा शानदार रेसलर कोई नहीं हैं"

पिछले साल WWE मेन रोस्टर में रिडल(Riddle) ने कदम रखा और तब से अभी तक शानदार परफॉर्मेंस उन्होंने दी है। WWE NXT में हमेशा शानदार प्रदर्शन कर रिडल ने सभी का दिल जीत लिया था और इसका ईनाम भी उन्हें मिला। हाल ही में इस WWE सुपरस्टार ने बताया कि वो ऐज(Edge) के साथ अपना ड्रीम मैच लड़ना चाहते हैं।

रोमन रेंस के बवाल और मौजूदा चैंपियन की बुरी तरह धुनाई के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

WWE एलिमिनेशन चैंबर(Elimination Chamber) से पहले ब्लू ब्रांड का एपिसोड शानदार रहा है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप 2.072 मिलियन रही। पहले घंटे में इस एपिसोड की व्यूअरशिप 2.038 मिलियन रही तो दूसरे घंटे में ये 2.105 मिलियन रही। दूसरे घंटे में हालांकि इस बार थोड़ा बहुत बढ़ोत्तरी देखने को मिली थी। WWE के लिए इस बार दोनों ब्रांड से फायदा हुआ है।

ब्रॉक लैसनर जैसे दिखने वाले पार्कर बॉड्रेऑक्स से लड़ना चाहता है WWE Raw का बड़ा सुपरस्टार

पार्कर बॉड्रेऑक्स (Parker Boudreaux) ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। पूर्व अमेरिकन फुटबॉल खिलाड़ी को बार बार WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से कंपेयर किया गया है। ये इसलिए क्योंकि दोनों की फिजिक एक जैसी दिख रही है।

सैथ रॉलिंस द्वारा लगाए गए आरोप को लेकर Raw के सुपरस्टार का चौंकाने वाला खुलासा

पूर्व WWE चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown में वापसी कर बताया कि वो ब्लू ब्रांड के रोस्टर के बारे में क्या सोचते हैं। जब उन्होंने कहा कि SmackDown रोस्टर को एक लीडर की जरूरत है, ऐसा सुन रिंगसाइड मौजूद सभी सुपरस्टार्स बैकस्टेज चले गए।

WWE में ब्रॉक लैनसर और गोल्डबर्ग को तंग करने वाले रेसलर ने अब अंडरटेकर पर वार किया

WWE से अंडरटेकर (Undertaker) रिटायर हो चुके हैं लेकिन वो अपनी प्रतिक्रिया मेन रोस्टर पर देते रहते हैं। अब WWE रेसलर मैट रिडल (Matt Riddle) ने दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) को जवाब दिया है जिसमें उन्होंने इस वक्त के मेन रोस्टर पर सवाल उठाए थे। Joe Rogan Podcast के पोडकास्ट में अंडरटेकर (Undertaker) ने कहा था कि इस वक्त का रोस्टर काफी हल्का है। इसी बात को लेकर काफी सारे रेसलर्स डैडमैन को जवाब दे चुके हैं।

380 दिन तक चैंपियन रहकर इतिहास रचने वाले WWE दिग्गज का रिलेशनशिप हुआ खत्म, ट्विटर पर आया भावुक बयान

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। WWE सुपरस्टार बेली(Bayley) और AEW सुपरस्टार ऑरन सोलो(Aaron Solow) का रिलेशनशिप अब खत्म हो गया है। ये दोनों कपल काफी समय से प्रसिद्ध थे और अंत में दोनों ने आपसी सहमित से अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। AEW सुपरस्टार ने ट्विटर पर भावुक संदेश देकर इस खबर को पब्लिक में बताया है।

WWE Elimination Chamber 2021 प्रीव्यू: रोमन रेंस को मिलेगी बड़ी चुनौती, दिग्गज जीतेगा चैंपियनशिप?

एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) पीपीवी अब काफी ज्यादा करीब है। WWE फैंस इस इवेंट के लिए उत्साहित है क्योंकि कई शानदार मुकाबले तय किये हैं। अबतक WWE द्वारा इस इवेंट के लिए 6 मैच तय किये गए हैं। इसमें से Elimination Chamber मैच रहने वाले हैं। इसके अलावा अन्य सभी मुकाबले टाइटल के लिए होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 21 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now