Create
Notifications

WWE News: Roman Reigns की हार की दिग्गज ने भविष्यवाणी, Veer Mahaan का बहुत बड़ा खुलासा 

WWE में रोमन रेंस और वीर महान को लेकर आई न्यूज
WWE में रोमन रेंस और वीर महान को लेकर आई न्यूज
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE: WWE में आज (21 जुलाई) को बहुत कुछ हुआ। गोल्डबर्ग (Goldberg) सबसे ज्यादा खबरों में छाए रहे, उन्होंने रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर (Roman Reigns vs Brock Lesnar) मैच को लेकर भी अहम बयान दिया है। साथ ही अपने नए रूप को लेकर भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) ने भी अहम खुलासा किया है। इस आर्टिकल में हम WWE में हुई दिनभर की प्रमुख खबरों पर नजर डालेंगे:

#) WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने की रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच के विजेता की भविष्यवाणी

WWE SummerSlam 2022 में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होने वाला है। अब WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने इस मैच को लेकर भविष्यवाणी की है। गोल्डबर्ग के मुताबिक ब्रॉक लैसनर की इस मैच में जीत होगी और वो चाहते हैं कि लैसनर इस मैच में रोमन रेंस बुरी हालत भी करें। गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस से बदला लेने की इच्छा भी जताई है।

#) सैथ रॉलिंस के मुताबिक WWE में शील्ड का रीयूनियन कभी नहीं होगा

शील्ड WWE के सबसे सफल ग्रुप में से एक हैं और इसके तीनों ही सुपरस्टार्स ने सिंगल्स स्टार के तौर पर काफी सफलता हासिल की। हालांकि सैथ रॉलिंस के अनुसार शायद WWE में कभी भी रोमन रेंस और डीन एंब्रोज के साथ रीयूनियन नहीं होगा। रॉलिंस ने कहा कि तीनों अब इतने बड़े सुपरस्टार हो गए हैं कि शायद टीम के तौर पर प्रदर्शन नहीं होगा। इसके अलावा अनुसार यह तीनों साथ में तब नजर आएंगे जब उन्हें Hall of Fame में शामिल किया जाएगा।

#) WWE में अपने नए साइड को लेकर भारतीय सुपरस्टार वीर महान का बड़ा खुलासा

WWE Raw में वीर महान की नई स्टोरीलाइन की शुरुआत होती दिखी और अब इसका कारण वीर महान ने बताया। भारतीय सुपरस्टार के मुताबिक वो सिर्फ बीस्ट और गुस्से वाले नहीं है, बल्कि वो पूरी दुनिया को अपनी दूसरी साइड दिखाना चाहते हैं। इसके बाद अब साफ लग रहा है कि वीर महान की शायद रोमांटिक स्टोरीलाइन Raw में देखने को मिल सकती है।

#) WWE दिग्गज द मिज ने लोगन पॉल के साथ मैच से पहले दिया बयान

If I was @loganpaul, I’d run away too. #WWERaw https://t.co/zVtWlL6mto

लोगन पॉल इस साल WWE SummerSlam 2022 में अपना पहला सिंगल्स मैच लड़ने वाले हैं, जहां उनका मुकाबला द मिज के खिलाफ होगा। दोनों सुपरस्टार्स के बीच Raw में सैगमेंट देखने को मिला था। अब द मिज ने अपने प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ी बोली है और कहा कि लोगन पॉल अभी इस मैच के लिए तैयार नहीं हैं। इससे पहले द मिज ने लोगन पॉल को उनके साथ टीम बनाने का ऑफर दिया था।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...