WWE News: Roman Reigns ने रचा इतिहास, दिग्गज को हज़ारों लोगों के सामने किया गया किडनैप

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर: रोमन रेंस का बहुत बड़ा कारनामा
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर: रोमन रेंस का बहुत बड़ा कारनामा

WWE: WWE में आज के दिन (23 अगस्त) को बहुत कुछ और रॉ (Raw) के एपिसोड के कारण यह दिन काफी ज्यादा खास रहा। जबरदस्त मेन इवेंट, चौंकाने वाली वापसी के अलावा विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मुकाबला देखने को मिला। साथ ही अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने इतिहास रच दिया है। आइए नजर डालते हैं WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर:

#) WWE में रोमन रेंस ने इतिहास रचते हुए सबसे ज्यादा दिनों तक डबल चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड बनाया

रोमन रेंस इस समय डबल चैंपियन हैं, उनके पास WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल चैंपियनशिप दोनों मौजूद हैं। वो अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन हैं और उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बने हुए 141 दिनों से ज्यादा हो गए हैं। WWE में आजतक जितने भी सुपरस्टार डबल चैंपियन रहे हैं, उनमें से कोई भी इतने लंबे समय तक चैंपियन नहीं रह पाया है। रोमन रेंस लगातार कोई ना कोई रिकॉर्ड बनाते हुए इतिहास रचते जा रहे हैं।

#) WWE Raw में हज़ारों फैंस के सामने दिग्गज द मिज़ को किया गया किडनैप

WWE Raw में इस हफ्ते जबरदस्त टैग टीम मुकाबला देखने को मिला, जिसमें द मिज़ और चैम्पा vs एजे स्टाइल्स और बॉबी लैश्ले का सामना हुआ। हालांकि इस मैच के दौरान डेक्सटर लूमिस का दखल देखने को मिला और उन्होंने हज़ारों लोगों के सामने से ही द मिज़ को किडनैप कर लिया। इसके बाद से ही द मिज़ का कोई अता-पता नहीं है और देखना होगा कि यह कहानी किस तरफ जाती है।

#) WWE Raw में ऐज ने डेमियन प्रीस्ट को शिकस्त

Raw का एपिसोड कनाडा के टोरंटो में हुआ, जोकि ऐज का होमटाउन भी है। इसमें उनका मुकाबला डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ हुआ। दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला और अंत में ऐज ने प्रीस्ट को स्पीयर देते हुए हराया। मुकाबले के बाद रिया रिप्ली ने ऐज को लो-ब्लो दिया और फिर फिन बैलर ने कू डी ग्रा लगाया। हालांकि बेथ फीनिक्स ने बीच में एंट्री करते हुए अपने पति को बचाया।

#) WWE में 9 महीनों बाद जॉनी गार्गनो ने की वापसी

जॉनी गार्गानो ने पिछले साल दिसंबर में WWE को छोड़ दिया था और इसके बाद उन्होंने किसी भी दूसरी रेसलिंग कंपनी को जॉइन नहीं किया। इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड में जॉनी गार्गानो ने सभी को चौंकाते हुए वापसी की और शानदार प्रोमो भी दिया। इस बीच उन्होंने अपने पुराने साथी थ्योरी को सुपरकिक भी लगाई।